लोकायुक्त पर भड़के नेता प्रतिपक्ष डा. गोविंद सिंह, 24 जून को प्रदेश भर में कलेक्ट्रेट पर होगा धरना

MP News : महाकाल महालोक उज्जैन में सप्त ऋषियों की मूर्तियों के धराशायी हो जाने के बाद से कांग्रेस आक्रोशित है, नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह ने शिवराज सरकार पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी द्वारा लगातार हिन्दुओं की धार्मिक आस्थाओं से खिलवाड़ कर रही है। उन्होंने लोकायुक्त की भूमिका पर भी सवाल खड़े किये हैं।

भाजपा पर लगाया धर्म को व्यापार बनाने का आरोप 

नेता प्रतिपक्ष डॉ गोविंद सिंह मीडिया से बात करते हुए कहा कि धर्म को व्यापार बना कर भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को उपकृत किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि महाकाल कॉरिडोर निर्माण की शुरुआत कांग्रेस शासन में हुई थी, हमने 300 करोड़ रुपये स्वीकृत किये थे लेकिन भाजपा सरकार ने महाकाल लोक के निर्माण में सुनियोजित तरीके से व्यापक स्तर पर भ्रष्टाचार किया है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....