राहुल गांधी को भारत जोड़ो, नही कांग्रेस जोड़ो यात्रा निकालनी चाहिए: डॉ नरोत्तम मिश्रा

गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि राहुल गांधी जी दरअसल कांग्रेस जोड़ो यात्रा ही निकालना चाहते है, बस नाम दे दिया भारत जोड़ो यात्रा। देश तो पहले ही प्रधानमंत्री मोदी जी के सक्षम हाथों में है, पूरी दुनिया मे भारत का डंका बज रहा है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। कांग्रेस द्वारा निकाली जा रही भारत जोड़ो यात्रा व उस यात्रा के लिए बनी समिति में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह को शामिल करने पर प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी जी के नेतृत्व में देश पहले से ही मजबूती से जुड़ा हुआ है।

यह भी पढ़ें – लॉन्च हुई धांसू मोटर साइकिल, लुक इतना जबरदस्त की हर कोई लेने के लिए तैयार

उसे जोड़ने की चिंता करने की जरूरत नही है। राहुल गांधी को तो कांग्रेस जोड़ो यात्रा निकालनी चाहिए जो कबीलों की तरह बंटी हुई है। गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि राहुल गांधी जी दरअसल कांग्रेस जोड़ो यात्रा ही निकालना चाहते है, बस नाम दे दिया भारत जोड़ो यात्रा। देश तो पहले ही प्रधानमंत्री मोदी जी के सक्षम हाथों में है, पूरी दुनिया मे भारत का डंका बज रहा है।

यह भी पढ़ें – MP की छात्रा ने जाहिर की अजीब ख्वाहिश, शाहरुख और अजय देवगन के हाथ से लेना चाहती है गुटखा

ऐसा कोई महीना नही जाता जब दुनिया के देशों का कोई राष्ट्रपति या प्रधानमंत्री भारत नही आता हो। यह सब कांग्रेस को भी पता है। इसलिए वह भारत जोड़ो यात्रा के नाम पर कांग्रेस जोड़ो यात्रा निकाल रही है। जरूरी भी है क्योंकि कांग्रेस ही इस समय पूरी तरह टूटी व बिखरी हुई है।

यह भी पढ़ें – सीएम योगी आदित्यनाथ पर गलत पोस्ट करना 15 साल के लड़के को पड़ा भारी, मिली ऐसी सजा की दोबारा नहीं करेगा पोस्ट

कमलनाथ जी आखिर दिग्विजय सिंह को प्रदेश से दूर करने में रहे सफल
गृह मंत्री ने कहा कि जहाँ तक इस यात्रा के लिए बनी समिति में दिग्विजय सिंह को शामिल करने की है तो इससे ज्यादा खुशी कमलनाथ जी को ही हुई होगी। कमलनाथ जी किसी भी तरह दिग्विजय सिंह को प्रदेश से दूर करना चाहते थे उनकी यह मंशा आज पूरी हो गई है।