ईओडब्ल्यू छापा : करोड़ों का आसामी निकला चिकित्सा विभाग का बाबू

Amit Sengar
Published on -

भोपाल, रवि नाथानी। संतनगर में एक सरकारी बाबू करोड़ों को आसामी निकला है। ईओडब्ल्यू (EOW Raid) ने आय से अधिक संपत्ति के मामले में मिनी मार्केट स्थित चिकित्सा शिक्षा विभाग के बाबू हीरो केसवानी के घर छापा मारा। ईओडब्ल्यू टीम आते ही केसवानी ने फिनाइल पी लिया था, जिसके चलते उसे अस्पताल में भर्ती किया गया। 85 लाख नकदी और आठ प्रापर्टी के दस्तावेज भी मिले हैं।

बुधवार सुबह करीब छह स सात बजे के ​बीच ईओडब्ल्यू की टीम केसवानी के घर पहुंची थी। टीम के पहुंचने के बाद केसवानी ​ने फिनाइल पी लिया, जिसके बाद उसे हमीदिया अस्पताल भेजा गया। जहां हालत ठीक होने की जानकारी हासिल करने के बाद ईओडब्ल्यू ने उसके परिजनों की मौजूदगी में छापे की कार्रवाई शुरू की। आधिकारिक जानकारी के अनुसार 85 लाख नकदी और चार करोड़ की प्रापर्टी के दस्तावेज मिले हैं। ज्यादातर प्रापर्टी केसवानी ने पत्नी के नाम पर खरीदी है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”