अमेरिका से दूसरा विवाह करने आए इंजीनियर के खिलाफ पहली पत्नी ने दर्ज करवाई एफआईआर

Avatar
Published on -

Jabalpur News : जबलपुर की अधारताल थाना पुलिस ने अमेरिका के इंजीनियर अमन श्रीवास्तव के खिलाफ दहेज प्रताड़ना और पत्नी के साथ मारपीट करते हुए बिना जानकारी के दूसरा विवाह करने का मामला दर्ज किया है। अमन श्रीवास्तव मूलतः जबलपुर के अधारताल स्थित पुनीत नगर का रहने वाला है, जो कि बीते कई सालों से अमेरिका में रह रहा था। विदिशा की रहने वाली शैली को जैसे ही जानकारी लगी कि उनके पति अमन श्रीवास्तव दूसरा विवाह कर रहे हैं तो वह अपने परिवार के साथ शुक्रवार की शाम को जबलपुर के अधारताल थाना पहुंची और पति के खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाई।

दहेज को लेकर पिटाई 

शैली ने अधारताल थाना पुलिस को बताया कि 2005 में हिंदू रीति रिवाज से अमन श्रीवास्तव का उसका विवाह हुआ था। पेशे से सॉफ्टवेयर इंजीनियर अमन श्रीवास्तव शादी के बाद उसे दिल्ली, बेंगलुरु और भोपाल में साथ में रखे थे। कंपनी ने अमन श्रीवास्तव का ट्रांसफर अमेरिका कर दिया। इसके बाद करीब 9 साल तक शैली और अमन अमेरिका में साथ में ही रहे हैं। अचानक ही अमन ने शैली के साथ मारपीट करना और दहेज की मांग शुरू कर दी। इतना ही नहीं अमन ने शैली के साथ मारपीट करते हुए उसे घर से बाहर निकाल दिया जैसे- तैसे शैली विदिशा आई और तभी से वह अपने माता-पिता के साथ रह रही है।

बिना तलाक दिए की दूसरी 

दो दिन पहले शैली को जानकारी मिली कि अमन जबलपुर आने वाला है और यहां पर वह दूसरा विवाह करके फिर से 10 तारीख को अमेरिका जा रहा है। यह जानकारी मिलती ही शैली अपने परिजनों के साथ आज रात अधारताल पहुंची और अमन श्रीवास्तव के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। शैली ने बताया कि अमन उसे बिना तलाक दिए ही दूसरा विवाह कर रहा है। शैली की शिकायत पर अधारताल थाना पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर अमन श्रीवास्तव की तलाश शुरू कर दी है।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News