बढ़ते पेट्रोलियम के दामों पर पूर्व सीएम का तंज, ‘भाजपा है तो मुमकिन है’

भोपाल। देश भर में पिछले कई दिनों से रोजाना बढ़ रहे पेट्रोलियम पदार्थों की कीमत को लेकर कांग्रेस केन्द्र और राज्य सरकार पर आक्रामक बनी हुई है। विरोध स्वरुप कांग्रेस सडक़ पर उतर आई है और साइकिल रैली और धरना प्रदर्शन दे रही है। मप्र के पूर्व सीएम कमलनाथ भी सरकार से पेट्रोल और डीजल की कीमत में कमी करने की मांग कर रहे हैं। शुक्रवार को एक बार फिर कमलनाथ ने ट्वीट कर शिवराज सरकार पर निशाना साधा है।

कमलनाथ ट्वीट कर शिवराज सरकार पर तंज कसा है। उन्होंने कहा है कि पूरे में देश में सबसे महंगा पेट्रोल मध्यप्रदेश में मिल रहा है। देश में सबसे महँगे डीज़ल वाले राज्यों में भी मप्र तीसरे नंबर पर है। इंदौर में भी डीजल की कीमत देश में तीसरे स्थान पर है जबकि पेट्रोल इंदौर में देश में दूसरे स्थान पर महंगा मिल रहा है। भाजपा है तो सब मुमकिन है।
कमलनाथ यही नहीं रुके उन्होंने कहा कि आज 20 वें दिन भी पेट्रोल- डीज़ल की क़ीमत में वृद्धि से जनता पर निरंतर महंगाई की मार पड़ रही है। जब- जब प्रदेश में भाजपा की सरकार आती है, प्रदेश विकास को छोडक़र, प्रदेश की छवि खराब करने वाले हर मामले में देश में शीर्ष पर पहुँच कर एक नया रिकॉर्ड बनाता है।