Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

खुशखबरी: MP के इस जिले को करोड़ों की सौगात, विभाग ने स्वीकृत की राशि

pm awas yojana

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP ) की शिवराज सरकार (Shivraj Government) ने अनूपपुर जिले (Anuppur District) को 29 करोड़ की सौगात दी है। इसके तहत 21 करोड़ से अधिक की लागत से अनूपपुर में नये स्कूल भवन और कक्षों का निर्माण होगा। वही साढ़े 8 करोड़ की लागत से 28 उप-स्वास्थ्य केन्द्रों का निर्माण किया जाएगा।इसके लिए जनजातिय विभाग और लोक स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण विभाग (Tribal Department and Public Health and Family Welfare Department) द्वारा राशि स्वीकृत किए गए है।

Bank Holiday 2021: जल्द निपटा लें जरुरी काम, जून में 8 दिन बंद रहेंगे बैंक

दरअसल, खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता संरक्षण मंत्री  बिसाहूलाल सिंह ने बताया कि MP के अनूपपुर जिले में जनजातीय कार्य विभाग के अंतर्गत शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के तीन नये भवनों और पुराने स्कूल भवनों में 10-10 नये कक्षों का निर्माण किया जायेगा। इन निर्माण कार्यों के लिए 21 करोड़ 26 लाख 16 हजार रुपये जनजातीय विभाग द्वारा स्वीकृत किये गये हैं।

About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)