मैंने रानी कमलापति के खिलाफ नहीं बोला- डॉ गोविंद सिंह

Avatar
Published on -

Bhopal-Dr. Govind Singh statement on Rani Kamlapati : मध्यप्रदेश विधानसभा नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने भिंड में रानी कमलापति पर दिए बयान पर सफाई दी है, उन्होंने कहा कि मैंने रानी कमलापति को लेकर कोई ऐसे शब्द नहीं कहे जो आपत्तिजनक हो, मैंने ये कहा था 18 साल बाद आखिर भाजपा को क्यों नाम बदलने की याद आई, मैंने रानी कमलापति के खिलाफ नहीं बोला, बीजेपी ने मेरे बयान को तोड़फोड़ के पेश किया, डॉ गोविंद सिंह ने कहा कि मैंने बचपन से पिछड़ा और आदिवासियों के लिए लड़ाई लड़ी है, बीजेपी को अब चुनाव समय मे आदिवासियों को क्यों याद आईं, मेरे बयान को भाजपा ने तोड़ मरोड़कर पेश किया है।

यह था मामला 

गौरतलब है कि रानी कमलापति पर नेता प्रतिपक्ष और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गोविंद सिंह का विवादित बयान देने का मामला सामने आया था। गोविंद सिंह ने कहा कि रानी कमलापति को कोई नहीं जानता, ढूंढ-ढूंढकर भाजपा नाम रख रही है। इसे भाजपा ने आदिवासी समाज का अपमान बताया था। नेता प्रतिपक्ष गोविंद सिंह का यह वीडियो सामने आया था। यह वीडियो अंबेडकर जयंती के दिन भिंड में किसी कार्यक्रम का बताया जा रहा है। वही वीडियो सामने आने के बाद भाजपा इस बयान को लेकर मुखर हो गई है, रविवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने मीडिया को दिए बयान में डॉ गोविंद सिंह के इस बयान पर नाराजगी जाहिर करते हुए इसे आदिवासियों का अपमान बताया और पूरे प्रदेश में आदिवासी समाज के साथ मिलकर विरोध जताने का फैसला लिया था।

अतीक अहमद  और अशरफ की हत्या को बताया साजिश 

वही अतीक अहमद की हत्या पर भी नेता प्रतिपक्ष डॉ. गोविंद सिंह ने इसे साजिश करार दिया और कहा कि पूरी तरह से अतीक अहमद और उनके भाई की हत्या षड्यंत्र के तहत कराई गई है, भारी तादाद में पुलिस बल होने के बावजूद भी हत्या करने वाले आरोपियों पर पुलिस ने गोलियां क्यों नहीं चलाई, जबकि, उत्तर प्रदेश में हर जगह पुलिस एनकाउंटर स्पेशलिस्ट हो गई है, गोविंद सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी ने तीन माननीय न्यायाधीशों के जांच आयोग का गठन किया है, जिससे हमें उम्मीद है कि इस घटना की जांच में दूध का दूध पानी का पानी हो जाएगा, लेकिन यूपी में कानून व्यवस्था आज पूरी तरह समाप्त हो चुकी है, उन्होंने कहा – अपराधी मीडिया कर्मी बनकर आए थे, पुलिस ने बिना जांच के ऐसे कैसे इसको घोषित कर दिया, यह मीडिया के साथियों और एजेंसियों को बदनाम करने की सरकार की साजिश है।


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News