दमोह में दलित परिवार की हत्या पर कमलनाथ ने की उच्च स्तरीय जांच की मांग

इस घटना पर मध्यप्रदेश कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के अध्यक्ष प्रदीप अहिरवार को मौक़े पर जाकर सारी वस्तुस्थिति से अवगत कराने, पीड़ित परिवार से मिलने व घटना की पूरी रिपोर्ट मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी को देने के निर्देश दिये है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश के दमोह ज़िले के देवरान में हुई गोलीबारी की घटना में एक दलित परिवार के तीन लोगों की हत्या की दुखद घटना पर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने गंभीर चिंता जताते हुए , क़ानून व्यवस्था की स्थिति पर सवाल खड़े किये है। उन्होंने इस घटना पर मध्यप्रदेश कांग्रेस अनुसूचित जाति विभाग के अध्यक्ष प्रदीप अहिरवार को मौक़े पर जाकर सारी वस्तुस्थिति से अवगत कराने, पीड़ित परिवार से मिलने व घटना की पूरी रिपोर्ट मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी को देने के निर्देश दिये है।

यह भी पढ़ें… महिला से छेड़छाड़ पर गुस्साए परिजनों ने दलित परिवार पर दागी गोलियां, तीन की मौत एक घायल

गौरतलब है कि, मध्यप्रदेश के दमोह जिले से एक सनसनीखेज हत्याकांड का मामला सामने आया है जहां एक दलित परिवार के तीन सदस्यों को मौत की नींद सुला दिया गया जबकि एक घायल है। मृतकों में माता पिता और पुत्र शामिल है जबकि दूसरा बेटा घायल हुआ है। मामला जिले के देहात थाने के देवरान गावँ का है जहां पर पटेल और अहिवाल परिवार के बीच महिला से छेड़छाड़ को लेकर कल विवाद हुआ था और विवाद इतना बड़ा की मंगलवार की सुबह पटेल परिवार ने दलित परिवार के ऊपर बंदूक से गोलियां दाग दी।