Weldone मंत्रीजी, ये अनुकरणीय निर्णय है..

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  पूरे विश्व के साथ देश और प्रदेश में भी कोरोना की तीसरी लहर की दस्तक है। ओमीक्रोन का डर हर किसी को भयभीत किये है। ऐसे में कोरोना से बचाव के लिए मध्य प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने सराहनीय पहल की है।

यह भी पढ़े.. UGC NET Exam 2021: यूजीसी-नेट की परीक्षा स्थगित, नई परीक्षा तिथि जल्द होगी जारी

प्रदेश के चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग 29 दिसंबर को अपना जन्मदिन मना रहे हैं। अपनी अनूठी कार्यशैली, मिलनसार व्यक्तित्व और हर किसी के काम आने वाले बबलू भैया के जन्मदिन पर जलवा और जलसा देखते ही बनता है। भारतीय जनता युवा मोर्चा के अध्यक्ष रह चुके विश्वास के जन्मदिन पर लाखों की संख्या में लोग जुटते हैं और उन्हें दिल से बधाई देने आते हैं। लेकिन इस बार मामला थोड़ा जुदा है। कोरोना की तीसरी लहर सबको डरा रही है। प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री से लेकर हर जिम्मेदार व्यक्ति कोरोना से बचने के लिए हर संभव उपाय अपनाने पर जोर दे रहा है। मामला चिकित्सा शिक्षा मंत्री का हो तो जिम्मेदारी कुछ और ज्यादा बढ़ जाती है। ऐसे में विश्वास ने फैसला किया है कि वे अपना जन्मदिन वर्चुअल तरीके से मनाएंगे। उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से अपने सभी साथियों,शुभचिन्तको और चाहने वालों से अपील की है कि हम सब सुरक्षित रहें, मास्क लगाकर रहे, सोशल डिस्टेंसिंग मेंटेन करें और कोरोना वैक्सीन की दोनों डोज जरूर लगवाएं।

यह भी पढ़ें.. भले ही इंदौर में ओमिक्रान की दस्तक, संक्रमितों में कोरोना वैक्सीन के दोनों डोज ने निभाया अहम रोल

मंत्री विश्वास सारंग  ने साथियों से अपील करते हुए कहा है कि इस बार जन्मदिन पर उन्हें बधाई सोशल मीडिया यानी फेसबुक व्हाट्सएप, sms, ट्वीटर,इन्स्टाग्राम या टेलीफोन के माध्यम से दे सकते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि इन सब का जवाब मै व्यक्तिगत रूप से भी दूंगा। नेता जी का यह निर्णय निश्चित रूप से प्रशंसनीय है और अनुकरणीय भी। यदि समाज के जिम्मेदार लोग ऐसी पहल करेंगे और आम आदमी की जिंदगी को सिर्फ अपनी लोकप्रियता दिखाने के लिए भीड़ का जमावड़ा इकट्ठा कर खतरे में नहीं डालेंगे तो तय मानिए कोरोना हारेगा ही और मानवता जीतेगी ही।

मंत्री विश्वास सारंग का सोशल मीडिया पर अपील 

प्रिय साथियों,
29 दिसंबर को मेरा जन्मदिन है, कोरोना की संभावित तीसरी लहर के कारण इस बार मैंने निर्णय लिया है कि मैं अपना जन्मदिन वर्चुअल तरीक़े से मनाऊँगा।

आप मुझे सोशल मीडिया, WhatsApp एवं SMS के माध्यम से भी शुभकामनाएँ दे सकते हैं,जिनका मैं व्यक्तिगत रूप से जवाब दूँगा।

फेसबुक- https://www.facebook.com/VishvasSarangBJP
ट्विटर- https://twitter.com/VishvasSarang
इंस्टाग्राम- https://www.instagram.com/vishvassarang

बधाई संदेश का हैशटैग #HBDVishvasSarang

WhatsApp एवं SMS के लिए मोबाइल नंबर- 7772977728, 9981222321

आपका,
विश्वास कैलाश सारंग
मंत्री, म.प्र. शासन