UGC NET Exam 2021: यूजीसी-नेट की परीक्षा स्थगित, नई परीक्षा तिथि जल्द होगी जारी

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट UGC NET के छात्रों को एक बार फिर बड़ा झटका लगा है। दरअसल एक बार फिर परीक्षा को स्थगित किया गया है। स्थगित हुई परीक्षा कि तिथि जल्दघोषित की जाएगी। राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी (NTA) ने रविवार को कहा कि कन्नड़ पेपर के लिए यूजीसी नेट परीक्षा Techincal Issue के कारण कुछ केंद्रों पर आयोजित नहीं की जा सकी। वहीँ UGC ने कहा कि परीक्षा फिर से आयोजित की जाएगी और परीक्षा की तारीख जल्द ही घोषित की जाएगी।

NTA ने कहा कि यूजीसी-नेट दिसंबर 2020 और जून 2021 के कुछ केंद्रों पर Techincal Issue के कारण रविवार को “कन्नड़” विषय में परीक्षा आयोजित नहीं की जा सकी। NTA ने उम्मीदवारों की परीक्षा को पुनः Reschedule किया जायेगा। जिसकी अधिसूचना जारी हुई है। पुनर्निर्धारित परीक्षा की संशोधित तिथि इन उम्मीदवारों के लिए संशोधित Admit Card के साथ जल्द ही अपलोड की जाएगी।

Read More : जबलपुर : शासकीय खाद्यान्न की कालाबाजारी करने के मामले में पुलिस ने पिता-पुत्र को किया गिरफ्तार

यूजीसी नेट परीक्षा की आधिकारिक वेबसाइट https://ugcnet.nta.nic.in/ है। फिलहाल यूजीसी नेट का दूसरा चरण आयोजित किया जा रहा है। दूसरा फेज 27 दिसंबर को समाप्त होगा। तीसरा फेज 4 और 5 जनवरी 2022 को होगा। इस Phase के प्रवेश पत्र अभी जारी नहीं किए गए हैं।

किसी भी प्रश्न, स्पष्टीकरण के लिए उम्मीदवार 011-40759000 पर एनटीए हेल्प डेस्क पर कॉल कर सकते हैं या फिर छात्र एनटीए को ugcnet@nta.ac.in पर लिख सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए, उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि वे राष्ट्रीय परीक्षण एजेंसी द्वारा जारी विस्तृत अधिसूचना देखें।

UGC NET Exam 2021: यूजीसी-नेट की परीक्षा स्थगित, नई परीक्षा तिथि जल्द होगी जारी

Notice Issued

https://nta.ac.in/Download/Notice/Notice_20211226143917.pdf