Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1 Item 1

MP News: 21 कर्मचारियों को कारण बताओ नोटिस, 31 वीएलई पर भी कार्रवाई, 3 पर जुर्माना

mp news

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश में पंचायत चुनाव (MP Panchayat Election 2021-22) और शासकीय कामों में लापरवाही पर कर्मचारियों-अधिकारियों पर कार्रवाई का सिलसिला जारी है।दतिया में एक शिक्षक-सहायक प्राध्यापक और बालाघाट में 19 कर्मचारियों नोटिस जारी किया गया है। वही अलीराजपुर में 31 वीएलई को शोकॉ नोटिस जारी किया गया है और जवाब ना देने पर रजिस्ट्रेशन निरस्त भी हो सकता है।इसके अलावा 3 उचित मूल्य की दुकानों के संचालकों पर 10-10 हजार का जुर्माना लगाया गया है।

MP पंचायत चुनाव: नोटा को लेकर ये निर्देश जारी, अधिकारियों को सौंपे दायित्व, कर्मचारियों की मांगी डिटेल्स

दतिया कलेक्टर (Datia Collector) एवं जिला निर्वाचन अधिकारी संजय कुमार ने निर्वाचन कार्य में लापरवाही वरतने एवं बगैर किसी सूचना के प्रशिक्षण स्थल पर अनुपस्थित रहने के आरोप में एक प्राचार्य एवं एक सहायक प्राध्यापक को कारण बताओं सूचना पत्र जारी जारी कर तीन दिवस के अंदर जबाव प्रस्तुत करने के निर्देश दिए है, जिन्हें कारण बताओ सूचना पत्र जारी किया गया है उसमें शासकीय हाई स्कूल (Government School) कमरारी के प्राचार्य संतोष कुमार शर्मा और गोविन्द महाविद्यालय सेवढ़ा के सहायक प्रध्यापक मनोज व्यास शामिल है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)