MP News : भगवान उन्हें सद्बुद्धि दे, राहुल गांधी के लिए बोले सीएम मोहन यादव, पढ़ें पूरी ख़बर

सीएम मोहन यादव ने कहा कि मध्य प्रदेश शांति और सद्भावना का टापू है लेकिन ये ध्यान रखें कि जिस भाव से वे यात्रा कर रहे हैं वो कभी सफल नहीं होगी क्योंकि जिस पार्टी ने जिंदगी भर अन्याय किया हो वो न्याय यात्रा पर निकले हैं तो सवाल तो उठेंगे ही, कांग्रेस क्यों सार्वजनिक माफ़ी नहीं मांगती? उम्मीद है राहुल गांधी इन बातों का जवाब जरुर देंगे।

CM Dr Mohan Yadav

MP News : मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने राहुल गांधी और उनकी न्याय यात्रा पर बड़ा हमला किया है, मुख्यमंत्री ने कहा कि राहुल गांधी समय बर्बाद कर रहे हैं उन्हें आपनी पार्टी के बारे में सोचना चाहिए, मैं तो कहता हूँ भगवान उन्हें सद्बुद्धि दे और राहुल गांधी पश्चाताप करें उनकी पार्टी द्वरा किये गए पापों की जनता से माफ़ी मांगें।

प्रशासनिक अकादमी में प्रशिक्षण कार्यक्रम का सीएम ने किया शुभारंभ 

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने आज प्रशासनिक अकादमी भोपाल में राज्य सेवाओं के अधिकारियों के लिए 110वें और 111वें संयुक्त आधारभूत प्रशिक्षण कार्यक्रम का  शुभारंभ किया। उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि मुझे ख़ुशी है कि पीएससी से चुनकर आये विभिन्न विभागों के प्रशिक्षणार्थियों  का प्रशिक्षण आज प्रशासनिक आकादमी में शुरू हुआ है मैंने सभी को शुभकामना दी है कि वे अपने जीवन को सफल बनाएं और प्रदेश के भविष्य को भी उज्जवल बनाने में योगदान दें।

Continue Reading

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....