MP News : राज्य शासन ने PWD के अधिकारियों को सौंपे अतिरिक्त प्रभार, यहाँ देखें सूची

आदेश में कार्यपालन यंत्री राजीव श्रीवास्तव, सहायक यंत्री बुन्देल सिंह ठाकुर, उप यंत्री तरुण कुमार जैन और सहायक यंत्री राहुल पाटीदार के नाम शामिल हैं इन सभी को उन अधिकारियों का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है जो 31 मई को रिटायर हो गए हैं ।

Mantralay

MP News : मध्य प्रदेश शासन ने 31 मई को रिटायर हुए चार अधिकारियों की जिम्मेदारियां अन्य अधिकारियों को सौंप दी हैं , लोक निर्माण विभाग के उप सचिव नियाज अहमद खान के हस्ताक्षर से जारी इस आदेश में उन अधिकारियों के नाम हैं जिन्हें ये अतिरिक्त प्रभार सौंपे गए हैं।

आदेश में इन चार अधिकारियों के नाम 

  • आदेश के मुताबिक रीवा में पदस्थ प्रभारी अधीक्षण यंत्री की जिम्मेदारी संभाल रहे कार्यपालन यंत्री राजीव श्रीवास्तव को अधीक्षण यंत्री शहडोल का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया हैं, यहाँ पदस्थ केपी लखेरा 31 मई को सेवानिवृत हो गए हैं।
  • भोपाल में पदस्थ सहायक यंत्री (भवन) बुन्देल सिंह ठाकुर को कार्यपालन यंत्री विदिशा की अतिरिक्त जिम्मेदारी दी गई है, यहाँ पदस्थ लखन सिंह यादव 31 मई को सेवानिवृत हो गए हैं।
  • इंदौर में पदस्थ उप यंत्री तरुण कुमार जैन को SDO इंदौर का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है, यहाँ पदस्थ मजहर हनीफ 31 मई को रिटायर हो गए हैं। 
  • भोपाल में चीफ इंजीनियर कार्यालय में पदस्थ सहायक यंत्री राहुल पाटीदार को सहायक यंत्री (भवन) भोपाल का अतिरिक्त प्रभार सौंपा गया है, यहाँ पदस्थ रईस अहमद खान 31 मई को सेवानिवृत हो गए हैं ।    

MP News : राज्य शासन ने PWD के अधिकारियों को सौंपे अतिरिक्त प्रभार, यहाँ देखें सूची


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ....पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....

Other Latest News