Mohan Cabinet Decision : यहां विस्तार से पढ़िए मोहन कैबिनेट के फैसले, चित्रकूट विकास प्राधिकरण स्थापना की स्वीकृति, किसानों को भी तोहफा

मंत्रि-परिषद ने चित्रकूट नगर के समग्र विकास के लिये नगरीय विकास एवं आवास विभाग द्वारा विद्यमान चित्रकूट विशेष क्षेत्र विकास प्राधिकरण को विघटित कर चित्रकूट विकास प्राधिकरण की स्थापना की स्वीकृति दी है। चित्रकूट विकास प्राधिकरण की स्थापना से प्राकृतिक, ऐतिहासिक एवं धार्मिक रूप से महत्वपूर्ण इस क्षेत्र का समग्र विकास सम्भव हो सकेगा।

Atul Saxena
Published on -
Mohan Cabinet

Mohan Cabinet Meeting Decision 2024 : मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव की अध्यक्षता आज कैबिनेट की बैठक का आयोजन किया गया जिसमें महत्वपूर्ण फैसले लिए गए , इनमें प्रधानमंत्री कृषक मित्र सूर्य योजना की स्वीकृति, केन-बेतवा लिंक परियोजना के लिये 24 हजार 293 करोड़ रूपये की स्वीकृति, चित्रकूट विकास प्राधिकरण स्थापना की स्वीकृति जैसे फैसले शामिल हैं।

मुख्यमंत्री सोलर पंप योजना अब प्रधानमंत्री कृषक मित्र सूर्य योजना

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव की अध्यक्षता में आज आयोजित मंत्रि-परिषद की बैठक में सबसे पहले  मुख्यमंत्री सोलर पंप योजना को  विस्तारित कर उसका नाम बदलने पर स्वीकृति बनी और फिर इसे  “प्रधानमंत्री कृषक मित्र सूर्य योजना” नाम से लागू करने के लिए मंत्रिपरिषद के सदस्यों ने स्वीकृति प्रदान की।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....