MP पुलिस आरक्षक भर्ती परीक्षा परिणाम घोषित, 7500 अतिरिक्त पदों पर भी होगी भर्ती

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट।  मप्र कर्मचारी चयन मंडल (MP Staff Selection Board) ने आज पुलिस आरक्षक के 6,000 पदों को भरने के लिए आयोजित की गई परीक्षाओं का अंतिम परिणाम जारी कर दिया है।  इसके साथ ही 7,500 अतिरिक्त पदों के भरे जाने के लिए रूल बुक का भी अनुमोदन कर दिया है।

मप्र पुलिस में आरक्षकों के 6,000 पदों की भर्ती की प्रक्रिया का कार्य पूर्ण कर ली गई है।  आज शनिवार को मप्र कर्मचारी चयन मंडल ने परीक्षा परिणाम (चयन सूची) घोषित कर दी है जिसे बोर्ड द्वारा जारी लिंक http://peb.mp.gov.in/hindi/h_default.html पर देखा जा सकता है।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....