MP Politics: बीजेपी सांसद के बयान पर बवाल, खंडवा मे चुनावी मुद्दा बनायेगी कांग्रेस

Pragya Singh

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। हमेशा सुर्खियों में रहने वाली भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर (Pragya Singh Thakur) ने एक बार फिर बड़ा बयान देकर सियासी गलियारों में हलचल मचा दी है। बीजेपी सांसद के इस बयान के बाद बीजेपी कांग्रेस में वार-पलटवार शुरु हो गया है। इतना ही नहीं कांग्रेस तो इस मुद्दे को अब खंडवा उपचुनाव में भुनाने की तैयारी में है।वही बीजेपी ने भी बचाव की रणनीति बनाना शुरु कर दी है।

Government Job Alert : इन पदों पर निकली है भर्ती, 2 लाख तक सैलरी, ऐसे करें अप्लाई

दरअसल, शुक्रवार को राजधानी भोपाल में एमवीएम कॉलेज में दशहरा कार्यक्रम के दौरान सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि कांग्रेसी तो पशुओं से भी गए बीते हैं, ऐसे लोग विधायक बनने लायक नहीं है लेकिन विधायक बनते हैं। अपने को हिंदू कहते हैं लेकिन संवेदनाहीन होते हैं। शर्म आनी चाहिए ऐसे कांग्रेसियों को और शर्म आनी चाहिए ऐसे देशद्रोहियों को। इनके लिए भारत में जगह नहीं है। भारत में कोई रहेगा तो सिर्फ राष्ट्रभक्त रहेगा। राष्ट्र हिंदुओं के साथ है, राष्ट्रभक्त हिंदू होते हैं।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)