नरोत्तम मिश्रा ने कहा, हिंदू खतरे में है यह भ्रम दिग्विजय सिंह ने फैलाया, नई आबकारी नीति से सिर्फ उन जैसे शराब माफियाओं को तकलीफ

Avatar
Published on -
भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) इन दिनों लगातार कांग्रेसी नेताओं पर हमलावर रुख अख्तियार किए हुए हैं। हाल ही में पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के मशीन गन वाले वीडियो पर तंज कसने के बाद अब नरोत्तम मिश्रा ने नई आबकारी नीति को लेकर शिवराज सरकार का बचाव करते हुए कांग्रेस व दिग्विजय सिंह पर बड़ा हमला बोला है। उन्होंने कहा की नई आबकारी नीति से उन्हें ही सबसे ज्यादा परेशानी है जो अवैध शराब का काम करते है या इस तरह के लोगों को संरक्षण देते है। प्रदेश के पूर्व मंत्री उमंग सिंगार पहले ही बता चुके है कि दिग्विजय सिंह से बड़ा प्रदेश में कोई शराब माफिया नही है, इसलिए उन्हें ही सबसे ज्यादा तकलीफ हो रही है और यह स्वाभाविक भी है।

यहां भी देखें- नानाभाऊ पटोले का विवादित बयान, मैं मोदी को मार सकता हूं, पीट सकता हूं और उसे गाली भी दे सकता हूं”

 
गृह मंत्री डॉ मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस और दिग्विजय सिंह नई आबकारी नीति को लेकर उमा भारती से सवाल कर रहे है, जबकि उन्हें उमंग सिंगार से करना चाहिए। वह ही बता सकेंगे कि असलियत क्या है। उन्होंने आगे कहा, आबकारी नीति लागू होने से सबसे ज्यादा दर्द उन्हें ही हो रहा है जो अवैध शराब के धंधे से जुड़े है या उसे संरक्षण देते रहे है। यही कारण है कि जबसे यह नई नीति लागू हुई है दिग्विजय सिंह  सबसे ज्यादा बेचैन है। क्योंकि कांग्रेस के ही नेता और पूर्व मंत्री उमंग सिंगार बता चुके है कि दिग्विजय सिंह से बड़ा प्रदेश में कई शराब माफिया नही है। वैसे उनकी बेचैनी इसलिए भी बढ़ गयी है क्योंकि उनके भाई लक्ष्मण सिंह ही नई आबकारी नीति की तारीफ कर रहे है।

यहां भी देखें- कोरोना वैक्सीन : जिंदगी का दूसरी डोज न लगवाने वालों को अब यहां भी नो एंट्री

गृह मंत्री ने कहा कि जब कांग्रेस सत्ता में रहती है तो उसे शराब में कोई खराबी नही दिखती थी, उस समय तो उसके लिए शराब सुंदरी होती है। तब तो वह महिलाओं के लिए अलग से शराब की व्यवस्था, घर घर शराब पहुंचाने की योजना बनाने में जुट जाती है। लेकिन जैसे ही विपक्ष में आती है, शराब राक्षस की तरह दिखाई देने लगती है। गृह मंत्री ने कहा कि, जहां जहां कांग्रेस की सरकारें है, वहां शराब घर घर बिके, उससे उसे कोई आपत्ति नही होती। प्रदेश में विपक्ष में है तो शराब की सारी बुराईयां नजर आती है। कांग्रेस का यह दोहरा चरित्र ही उसके पतन का कारण बन रहा है।

यहां भी देखें- Damoh news: जमीनी विवाद में परिजनों ने ही कर दी युवक की हत्या

 गृह मंत्री डॉ मिश्रा यहीं नहीं रुके, उन्होंने दिग्विजय सिंह को निशाने पर लेते हुए कहा कि, हिन्दू खतरे में है यह बीजेपी नही फैलाती है, यह काम दिग्विजय सिंह और उनकी गैंग करती है। आज देश मे हिन्दुओं के बीच अगर कोई  भ्रम फैला रहा है तो वह दिग्विजय सिंह है। उन्होंने प्रश्नवाचक लहज़े में कहा कि, दिग्विजय सिंह हमेशा हिन्दुओं पर बात करते हैं, अन्य धर्म पर कभी नहीं बोले ऐसा क्यों?

About Author
Avatar

Ram Govind Kabiriya