नरोत्तम मिश्रा का कमलनाथ पर वार- 15 महीने के कार्यकाल की 1 उपलब्धि बता दें

नरोत्तम मिश्रा

भोपाल डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश के गृह और जेल मंत्री डॉक्टर नरोत्तम मिश्रा (MP Home Minister Dr Narottam Mishra) का बड़ा बयान सामने आया है।नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस ने सरकार में रहते हुए अपने घोषणापत्र में जनता से किए गए एक भी वादे को पूरा नहीं किया‌।कमलनाथ जी भाजपा सरकार पर सवाल उठाने से पहले जरा आप अपने 15 महीने के कार्यकाल की एक भी उपलब्धि बता दें।अपनी-अपनी आस्था के अनुसार हर व्यक्ति को अपने त्यौहार मनाने की पूरी आजादी है।पर्व खुशियों के साथ मनाते हुए ध्यान रखें कि हमारी आस्था किसी मर्यादा और सीमा का उल्लंघन न करे।

Jobs alert 2021: इस पदों पर निकली है भर्ती, सैलरी 80,000 रुपए तक, लास्ट डेट नजदीक

नरोत्तम मिश्रा ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री आवासीय भू-अधिकार योजना (Chief Minister Residential Land Rights Scheme) को रिकॉर्ड समय में लागू कर भाजपा सरकार ने इस बात को फिर साबित किया है कि सरकार केवल घोषणाएं नहीं करती है बल्कि गांव-गरीब और किसान की चिंता कर उनके हित में योजनाओं को लागू भी करती है। योजना लागू कर प्रदेश सरकार गरीब भाई-बहनों को जमीन का हक दिलाने वाली देश की पहली सरकार (MP Government) बन गई है।ग्रामीण क्षेत्रों में लागू होने वाली योजना के तहत सरकार परिवार को रहने के लिए नि:शुल्क भूखंड उपलब्ध कराने के साथ‌ पट्टा भी देगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)