नरोत्तम मिश्रा का तंज, कांग्रेस ने जैसे मनमोहन सिंह को रिमोट से चलाया यही स्थिति चन्नी की भी

एक संवैधानिक पद पर बैठा व्यक्ति आलाकमान को पीएम के मामले की रिपोर्ट कर रहा है इससे स्पष्ट होता है कि कांग्रेस कैसे सरकारों को रिमोट कंट्रोल पर चलाती है। 

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की सुरक्षा में चूक मामले पर पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी (Punjab CM Channi) द्वारा कांग्रेस आलाकमान को रिपोर्ट करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। भारतीय जनता पार्टी ने इसे लेकर कांग्रेस पर पलटवार किया है।

मध्य प्रदेश के गृह मंत्री एवं सरकार के प्रवक्ता डॉ नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने कांग्रेस पर तंज(Taunt On Congress) कसते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी सरकारों को रिमोट से चलाती है। मीडिया से बात करते हुए नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस ने जैसे ने जैसे पहले मनमोहन सिंह को रिमोट से चलाया लगभग वही स्थिति पंजाब की हो गई है।

ये भी पढ़ें – Shivpuri news: पूर्व विधायक महेंद्र सिंह यादव के पैरों में सर पटक-पटक कर रोया किसान

उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी द्वारा पीएम नरेंद्र मोदी की सुरक्षा में चूक पर सोनिया गांधी, प्रियंका गांधी को रिपोर्ट करने पर तंज कसते हुए कहा कि एक संवैधानिक पद पर बैठा व्यक्ति आलाकमान को पीएम के मामले की रिपोर्ट कर रहा है इससे स्पष्ट होता है कि कांग्रेस कैसे सरकारों को रिमोट कंट्रोल पर चलाती है।

ये भी पढ़ें – Gold Silver Rate : सोना महंगा, चांदी की चमक कमजोर, ये है ताजा रेट

गौरतलब है कि पंजाब के दौरे पर गए प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई चूक का मामला सियासी तौर पर गरमाया हुआ है।  तस्वीरें बताती है कि फ्लाईओवर पर प्रधानमंत्री के काफिलों को किसानों के प्रदर्शन के चलते रुकना पड़ा , यहाँ करीब 20 मिनट प्रधानमंत्री फंसे रहे, कुछ प्रदर्शनकारी उनके नजदीक भी आ गए थे लेकिन पंजाब के मुख्यमंत्री और कांग्रेस किसी  भी तरह की सुरक्षा में चूक से इंकार कर रही है।