Shivpuri news: पूर्व विधायक महेंद्र सिंह यादव के पैरों में सर पटक-पटक कर रोया किसान

ओलावृष्टि से फसल हुई बर्बाद विधायक के पैरों में गिर कर रो पड़ा किसान

शिवपुरी, मोनू प्रधान । मध्य प्रदेश के अधिकांश जिलों में इन दिनों रह रह कर हो रही बारिश और ओलावृष्टि ने किसानों की फसल बर्बाद कर दी है। शिवपुरी में भी इस बार इसका बुरा असर किसानों को झेलना पड़ रहा है। सरकारी तंत्र के लोग किसानों के हुए नुकसान का मुआयना करने फिलहाल पहुंच रहे हैं।

यहां भी देखें- Shivpuri news: किसानों को तत्काल राहत प्रदान हो- सांसद के पी यादव

 इसी क्रम में जिले के कोलारस ग्राम दीगोद में ओलावृष्टि से हुए नुकसान का जायजा लेने पहुंचे पूर्व विधायक महेंद्र सिंह यादव व कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह जब एक किसान के खेत पर पहुंचे तो पीड़ित किसान पूर्व विधायक के पैरों में सर पटक-पटक कर रोने लगा।

यहां भी देखें- PM Narendra Modi की दीर्घायु के लिए CM Shivraj ने किया महामृत्युंजय जाप

अपना दुखड़ा सुनाते हुए किसान नेे कहा  साहब मैं तो बर्बाद हो गया, बस प्राण ही नही निकल रहे। मेरी सारी फसल बर्बाद हो गई है। पूर्व विधायक केेे सामने रोते हुए किसान को पुलिसकर्मियों ने जमीन से उठाया और सांत्वना दी।

यहां भी देखें- नए रूप में लागू होगी ये योजना, गरीबों-श्रमिकों को मिलेगा आर्थिक लाभ, CM Shivraj के निर्देश

गौरतलब है कि इसी सिलसिले में सांसद के पी यादव ने कृषि मंत्री कमल पटेल से बात की है और किसानों को जल्द से जल्द मुआवजा दिए जाने की गुजारिश की है। बता दें कि खरीफ की फसल भी शिवपुरी क्षेत्र में अतिवृष्टि की भेंट चढ़ गई थी और अब ओलावृष्टि के कारण किसानों की फसल बर्बाद होती नजर आ रही है। इसी के चलते किसान परेशान हैं और जब विधायक किसान से मिलने पहुंचे तो वह खुद को रोने से नहीं रोक पाया। विधायक ने किसान को सांत्वना दी है और जल्द से जल्द मुआवजे दिलवाए जाने की बात कही है।