MP Transfer : मध्य प्रदेश में अधिकारियों के फिर हुए तबादले, यहां देखें लिस्ट

employees doctor transfer news

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (MP) में नई ट्रांसफर नीति (New Transfer Policy) के तहत तबादला अवधि 31 अगस्त 2021 को समाप्त हो गई है, लेकिन तबादलों का दौर अब भी जारी है।अब शिवपुरी में सहायक विस्तार अधिकारियों, पंचायत समन्वय अधिकारियों और राजस्व निरीक्षकों के ट्रांसफर किए गए है।इसके तहत करीब 16 अधिकारियों को इधर से उधर किया गया है।

खुशखबरी: कर्मचारियों के डीए में 5% वृद्धि, सीएम ने की घोषणा, इतना होगा सैलरी में इजाफा

मध्यप्रदेश शासन सामान्य प्रशासन विभाग (Department of General Adminstration) द्वारा जारी आदेश के अनुक्रम में जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी  एच.पी.वर्मा द्वारा प्रशासकीय कार्य सुविधा की दृष्टि से 4 सहायक विस्तार अधिकारी एवं 8 पंचायत समन्वय अधिकारियों के प्रशासनिक आधार पर तथा 4 राजस्व निरीक्षकों के स्थानांतरण किए गए है।स्थानांतरण किए गए सहायक विकास विस्तार अधिकारी में  अशोक कुमार गुप्ता का जनपद पंचायत पोहरी,  हरिहर निवास शर्मा का जनपद पंचायत नरवर,  रामप्रकाश शर्मा का जनपद पंचायत बदरवास,  कमलेश गुप्ता का जनपद पंचायत पिछोर स्थानांतरण किए गए है।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)