पारदी गैंग का सदस्य भोपाल में गिरफ्तार, चोरी का लाखों का सामान बरामद

BHOPAL CRIME NEWS : भोपाल पुलिस ने पारदी गैंग के एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है, आरोपी गुना की पारदी गैंग का सदस्य है, पुलिस ने आरोपी से चोरी की गई 06 मोटरसाइकिलों सहित सामान जब्त किया है।

मुखबिर से मिली सूचना 

पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली की, देवकी नगर ब्रिज के नीचे एक शातिर वाहन चोर, चोरी की मोटर साईकिल लिए खडा है। सूचना मिलते ही थाना प्रभारी निशातपुरा रुपेश दुबे द्वारा थाना बल की टीम को मुखबिर के बताये स्थान देवकी नगर ब्रिज के पास भेजा गया। पुलिस टीम को वहां पर मुखबिर के बताये हुलिया का एक संदिग्ध व्यक्ति पल्सर 200CC काले रंग की मोटर साईकिल लिये खड़ा दिखा जिसने पुलिस टीम को देख कर भागने का प्रयास किया।

चोरी की मोटरसाइकिल सिर्फ 5 से 7 हजार में बेच देता था आरोपी

पुलिस टीम द्वारा भाग रहे संदिग्ध को घेरा बंदी कर पकड़ लिया गया। पकड़े गये व्यक्ति का नाम पता पूछने पर उसने स्वयं को धनीराम पारदी पिता शंकर पारदी आयु 20 वर्ष निवासी ग्राम बीलाखेडी थाना धरनावदा जिला गुना का रहने वाला बताया। पकड़े गये वाहन चोर ने पूछताछ में बताया कि मैं कई बार बस बैठ कर अपने गांव से भोपाल करोंद क्षेत्र आता हूं और रात को कालोनियों में घुमकर मकान के सामने खडी मोटर साईकिल का लाख तोडकर चोरी कर वापस अपने गांव ले जाता हूं। मैंने करोंद क्षेत्र से यह पल्सर 200CC गाडी चोरी करना बताया। गहनता से पूछताछ करने पर पकड़े गये वाहन चोर द्वारा भोपाल शहर के निशातपुरा क्षेत्र से 05 और मोटर साईकिल चोरी करना स्वीकार किया। पुलिस टीम द्वारा पकडे गये वाहन चोर की निशाउदेही पर चोरी की गई, सभी मोटर साईकिल जिसमें दो पल्सर, एक होण्डा शाईन, एक स्पलेण्ड पल्सर, एक बजाज सीटी 125, एक पैशन को बरामद कर लिया गया है। पुलिस पूछताछ में पकड़े गये वाहन चोर ने बताया कि वह भोपाल शहर से वाहन चोरी कर अपने ग्रामीण क्षेत्रो में 05 से 07 हजार रुपये में बेच देता हूं। पुलिस ने आरोपी से 02 पल्सर मोटर साईकिल, 01 स्पलेण्डर, 01 होण्डा शाईन, 01 पैशन, 01 बजाज सीटी कुल कीमती 04 लाख 30 हजार रुपये बरामद किए है।


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News