कमलनाथ की कांग्रेस को निपटा कर ही मानेंगे पटवारी : डॉ हितेष वाजपेयी

MP Assembly Budget Session :  मध्य प्रदेश विधानसभा में चर्चा के दौरान विवादित टिप्पणियों को लेकर कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी को विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम ने बजट सत्र की शेष अवधि के लिए निलंबित कर दिया है। इधर बीजेपी के वरिष्ठ नेता डॉक्टर हितेश वाजपेई ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से ट्वीट कर लिखा है कि विधानसभा में झूठ बोलने पर जीतू पटवारी निलंबित हो गये। पटवारी पहले भी सुर्ख़ियों में रहने के लिए कई बार भ्रम फैला चुके हैं।

हितेश ने आगे लिखा है कि विवादों मे रहने के कारण कानपुर के कमलनाथ ने उन्हे मीडिया कमेटी के अध्यक्ष पद से हटाया था। पिछले विधानसभा सत्र में ट्विट कर राज्यपाल के अभिभाषण का बहिष्कार करने के अलोकतांत्रिक आग्रह करने पर कमलनाथ ने ही जीतू से किनारा कर लिया था। साथ-साथ सदन में पटवारी के व्यवहार को कमलनाथ ने ही गलत बताया था।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”