लापरवाही पर गिरी गाज: बिजली कंपनी का सहायक प्रबंधक निलंबित, आउटसोर्सकर्मी की सेवा समाप्त

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी ने कर्मचारियों से विद्युत् लाइन पर लापरवाहीपूर्वक कार्य कराने वाले सहायक प्रबंधक को तत्काल प्रभाव से निलंबित (Assistant Manager Suspended) कर दिया है इसके अलावा विद्युत् लाइन पर बिना सुरक्षा उपकरण के काम करने वाले एक आउटसोर्सकर्मी की सेवा समाप्त (service of outsourced worker terminated) कर दी।

मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी (MP Madhya Kshetra Power Distribution Company) ने संचारण संधारण संभाग विदिशा के शमशाबाद वितरण केंद्र में पदस्थ सहायक प्रबंधक पजन गंगेले को विद्युत लाइनों पर कार्य के दौरान अधीनस्थ कर्मचारियों से सुरक्षा नियमों का पालन न कराने एवं सुरक्षा उपकरणों का उपयोग किए बिना कार्य करवाने की लापरवाही बरतने के आरोप में तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है। श्री गंगेले का निलंबन अवधि में मुख्यालय संभागीय कार्यालय विदिशा रखा गया है।

Continue Reading

About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....