भोपाल के हमीदिया अस्पताल से फरार कैदी नदीम गिरफ्तार, महिला मित्र ने दिया सुराग

BHOPAL NEWS : भोपाल के हमीदिया अस्पताल से फरार बदमाश नदीम खान को गिरफ्तार कर लिया गया है, नदीम शनिवार दोपहर इलाज के दौरान हमीदिया अस्पताल से पुलिस को चकमा कर देकर फरार हुआ था, कैदी नदीम खान को विदिशा जाते हुए गिरफ्तार किया गया है, पुलिस ने उसके फरार होने के बाद उसकी गर्लफ्रेंड से सख्ती से पूछताछ की जिसके बाद उन्हे फरार नदीम की लोकेशन मिली, वह विदिशा में अपने रिश्तेदार के घर जा रहा था, गौरतलब है कि शनिवार सुबह नदीम हमीदिया अस्पताल से इलाज के दौरान हथकड़ी खोलकर भाग गया था, नदीम 307 के मामले मे 7 साल की सजा काट रहा है। उस पर 17 से भी ज्यादा गंभीर अपराधों के मामलें दर्ज है।

यह था मामला 

शनिवार दोपहर राजधानी के हमीदिया अस्पताल से एक बार फिर कैदी फरार हो गया है। हत्या के प्रयास में सजा काट रहा नामचीन बदमाश नदीम उर्फ फायर ब्रिगेड पुलिस को चकमा देकर भाग गया। आरोपी नदीम जिंसी को शनिवार दोपहर सेंट्रल जेल से हाथ के इलाज के लिए अस्पताल लाया गया था। उसे लगातार हाथ में दर्द था, नदीम को हाथ में राड डली थी और वह जेल पुलिस से इस हाथ में पिछले कुछ दिनों से दर्द होने की शिकायत कर रहा था, उसके हाथ का ऑपरेशन हुआ था। जिसके बाद जेल के डॉक्टरों ने एक्स-रे कराने की सलाह दी थी।

चकमा देकर भागा 
जेल प्रहरी दीपेश इंगले कैदी को लेकर अस्पताल आया था। आरोपी नदीम जिंसी को एक्स-रे के लिए हमीदिया अस्पातल की पुरानी बिल्डिंग में लाया गया था। एक्स-रे रूम से आरोपी हथकड़ी खोलकर फरार हो गया। वहीं पुलिस ने आरोपी के फरार होने के बाद सीसीटीवी कैमरों चेक किए। तब पता चला कि बिल्डिंग में लगे सभी सीसीटीवी कैमरे बंद पड़े हैं। कैदी पर कई मामलों में 17 से ज्यादा केस दर्ज हैं, अभी वह हत्या के प्रयास में 7 साल की सजा काट रहा था।


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News