राकेश सिंह का आरोप- ‘BJP प्रत्याशी की मां का कर्जा माफ करना कांग्रेस की साजिश’

भोपाल।

झाबुआ उपचुनाव से पहले भाजपा प्रत्याशी भानू भूरिया की मां के कर्जे माफ करने को लेकर जमकर सियासत हो रही है। कांग्रेस का दावा है कि सरकार ने भाजपा प्रत्याशी भानु भूरिया की मां का एक लाख का कर्जा माफ किया है।वही भूरिया ने आरोप लगाए है कि कांग्रेस सरकार ने कर्ज माफी के फ़र्ज़ी दस्तावेज़ बनवाए हैं। चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस प्रत्याशी कांतिलाल भूरिया के इशारों पर अधिकारियों ने बैक डेट पर क़र्ज़ माफी कर दी है। इसी बीच वोटिंग से एक दिन पहले  भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह का बड़ा बयान सामने आया है।

आज मीडिया से चर्चा करते हुए राकेश सिंह ने  झाबुआ उपचुनाव में कांग्रेस पर सत्ता के दुरुपयोग का आरोप लगाया है। उनका कहना है कि बीजेपी कार्यकर्ताओं को धमकाया जा रहा है, बीजेपी प्रत्याशी भानु भूरिया की मां का कर्ज माफ करना कांग्रेस की साजिश का हिस्सा है। पहले शिवराज सिंह चौहान के परिवार के लोगों के भी बिल माफ किए गए हैं । राकेश सिंह ने कहा कि सरकार बताएं कितने किसानों का एक लाख तक का कर्जा माफ किया गया है।

वही राकेश सिंह ने कहा कि दिवाली के बाद किसानों के मुद्दे पर बीजेपी आंदोलन करेगी।3 या 4 नवंबर को किसान पंचायत का आयोजन किया जाएगा। पंचायत में 3 प्रस्ताव पारित किए जाएंगें।जबलपुर और इंदौर नगर निगम को अलग करने के कांग्रेस नेता विवेक तन्खा और कैबिनेट मंत्री जयवर्धन सिंह के ट्वीट को लेकर कहा कि आखिर कांग्रेस क्यों घबराई हुई है? 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here