भोपाल में 03 जनवरी से चलेंगी स्कूल और सिटी बसें, कमिश्नर,कलेक्टर की मौजूदगी में बस संचालकों के साथ बैठक, गड़बड़ी की तो लगेगा रासुका

BHOPAL NEWS :  हिट एण्ड रन कानून के विरोध में ट्रक और बस ड्राइवर्स की हड़ताल जारी है लेकिन इस बीच राहत भरी खबर है कि कल से भोपाल में स्कूल और सिटी बसें चलेगी, जिला प्रशासन के वरिष्ठ अधिकारियों ने मंगलवार देर शाम को बैठक की है, जिसमें स्कूल बस संचालक एवं सिटी बस संचालक शामिल हुए है।

अगर बसों को रोका तो लगेगा रासुका 

बैठक में  निर्णय लिया गया है, कि कल से भोपाल में सिटी और स्कूल बस तय समय से चलेगी, अगर किसी ने सीटी/स्कूल बस के चलने में में यदि  व्यवधान उत्पन्न किया तो की उसके खिलाफ रासुका की कारवाई की जाएगी। वही निर्देश का पालन न करने पर संबंधित ऑपरेटर के विरुद्ध कार्रवाई के साथ ड्राइवर का लाइसेंस निरस्त किया जाएगा।

प्रशासन एवं पुलिस का आपको संपूर्ण सहयोग रहेगा।

भोपाल संभाग आयुक्त डॉ. पवन शर्मा की अध्यक्षता में सिटी बस संचालकों एवं स्कूल बस संचालकों की बैठक संपन्न हुई। बैठक में कलेक्टर आशीष सिंह एवं पुलिस आयुक्त हरिनारायण चारी मिश्रा उपस्थित थे। बैठक में सिटी बस संचालकों एवं स्कूल बस संचालकों के साथ चर्चा कर संभाग आयुक्त डॉ. शर्मा ने निर्देश दिये कि कल से स्कूल एवं सिटी बसें चलाई जाये। कलेक्टर आशीष सिंह ने बैठक में ऑपरेटर्स से कहा कि आप निश्चिंत होकर बसें चलायें।प्रशासन एवं पुलिस का आपको संपूर्ण सहयोग रहेगा।


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News