शिवराज का दावा- इस बार BJP को मिलेगी 300 से ज्यादा सीटे, फिर बनेगी मोदी की सरकार

854
Shivraj-claim---this-time-BJP-will-get-more-than-300-seats

भोपाल।

लोकसभा चुनाव अपने अंतिम दौर मे पहुंच चुका है और 19  मई को सातवें चरण के चुनाव होना है और 23  मई को परिणाम घोषित किए जाएंगें। लेकिन इसके पहले राजनैतिक पार्टियां अपनी अपनी जीत का दावा कर रही है। प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी इस बार तीन सौ पार की बात कही है। शिवराज का कहना है कि   मध्य प्रदेश में 8 लोकसभा सीट पर मतदान शेष है, अभी तक 21 सीटों पर हुए रिकॉर्ड तोड़ मतदान हुआ है और बीजेपी शानदार जीत हासिल कर रही है।इस बार मतदान में जो 8.5 प्रतिशत  बढ़ोत्तरी हुई है वो मोदी जी के पक्ष में हुई है और देश भर से बीजेपी 300 से ज्यादा सीट प्राप्त करेगी

शिवराज ने दावा किया कि 2014 में से ज्यादा मतदान इसबार पड़ा है जनता को बीजेपी याद आ रही है इसलिए वोट प्रतिशत बढ़ा है ।इस बार एनडीए को मिलाकर 350 सीट आएंगी और देश में  एनडीए की सरकार  बनेगी। कांग्रेस के कारण लोगो में गुस्सा है और लोग बीजेपी को वोट दे रहे है ।पिछले साल की तुलना में बीजेपी इस बार भी शानदार सफलता प्राप्त कर रही है। शिवराज का कहना है कि मध्य प्रदेश में 2 मुद्दे है, पहला देश के दिल मे प्रधानमंत्री के तौर पर मोदी जी बसे हुए है और दूसरा 4 महीने में मध्य प्रदेश की सरकार से जनता ठगा हुआ महसूस कर रही है।वही सिंधिया के अमेरिका जाने पर शिवराज ने कहा कि कांग्रेस बिखरी हुई है, अंतर विरोध बहुत है, यही कारण है कि सिंधिया चुनाव के बीच अमेरिका पहुंच गए।इसे कारण खतरे पैदा हो रहे है।  नाथूराम गोड़से वाले बयान पर शिवराज ने कहा कि साध्वी प्रज्ञा के बयान पर बीजेपी ने अपना रुख साफ कर दिया।

कांग्रेस के खिलाफ करुंगा महाआंदोलन

इस दौरान प्रदेश की कांग्रेस सरकार पर हमला बोलते हुए शिवराज ने कहा कि बीते 85  दिनों में  कमलनाथ सरकार ने कोई वचन पूरे नही किये, जनता को छल हुआ महसूस कर रही है। कांग्रेस सरकार ने कोई 83 वचन पूरे नही किये, कांग्रेस सिर्फ झूठ का पुलिंदा है।वही कांग्रेस द्वारा 83 वचन की लिस्ट शिवराज को सौंप पर शिवराज ने कहा कि मुझे क्यों दिखा रहे है । सबूत जनता को दे, जवाब केवल आदेश कर देने से वचन पूरे नही होते।साथ ही उन्होने कहा कि कांग्रेस को सपने में भी शिवराज नजर आता है, इसलिए हर बार सबूत देने शिवराज के घर आ जाते है। अगर जनता से किये वचन कांग्रेस पूरे नही करेगी तो मैं खुद कांग्रेस सरकार के झूठे वादे के खिलाफ महाआंदोलन करूंगा। 

जनता से की वोट अपील

वही जनता से वोट अपील करते हुए शिवराज ने कहा कि आप वोट करने से पहले सोचे देश की रक्षा कौन कर सकता है। किसान की सुरक्षा कौन कर सकता है, महिलाओं और बेटे-बेटियों की सुऱक्षा कौन कर सकता है, दसों दिशाओं मे देश का विकास कौन कर सकता है, पक्के मकान बनाकर कौन दे सकता, भ्रष्टचार के खिलाफ कौन लड़ सकता है ये देख कर मतदान करे।एक शक्तिशाली और मजबूत देश के लिए वोट करे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here