शिवराज ने साधा राहुल पर निशाना..ऐसे नेता राजनीति कर तोड़ रहे सेना का मनोबल

भोपाल।

बलिदान दिवस के अवसर पर मंगलवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहानCM Shivrj singh chouhan) ने राहुल गांधी(rahul gandhi) पर जमकर निशाना साधा है उन्होंने कहा कि भारत(india) की सेना के हौसले पर सवाल खड़ा करने वाले नेता के बारे में क्या कहा जाए। सेना(army) के हौसले पर सवाल उठाने वाले राहुल जैसे नेता पर शर्म आती है। ऐसे लोग नेता कहलाने के लायक नहीं हैं। राहुल गांधी हमारी सेना को हतोत्साहित कर रहे हैं। वह सेना का अपमान कर रहे हैं। सेना का अपमान देश बर्दाश्त नहीं करेगा।

दरअसल शिवराज(shivraj) मंगलवार को भाजपा प्रदेश कार्यालय में पत्रकारों(journalists) से बातचीत कर रहे थे। जहाँ बलिदान दिवस के मौके पर वो कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गाँधी पर जमकर बरसे। उन्होंने कहा कि जब सीमाओं पर तनाव होता है तो पूरा देश एकसाथ उठकर खड़ा हो जाता है। जब-जब ऐसी परिस्थितियां देश में पहले कभी बनी हैं। तब-तब बीजेपी(bjp) कांग्रेस(congress) के साथ खड़ी रही थी। लेकिन कांग्रेस और उनके पूर्व अध्यक्ष ऐसे समय में भी घटिया राजनीति कर रहे है। वो भारत के नागरिक होते हुए सेना का मनोबल तोड़ने का काम कर रहे है। वहीँ सीएम शिवराज ने कहा कि शर्म आती है कि भारत में हमारे बीच राहुल गांधी जैसे नेता भी हैं। जिनका काम ही सेना की वीरता पर सवाल उठाना है। वहीँ उन्होंने कहा कि इस वक़्त हमले चीन(china) पर होने चाहिए न की देश के प्रधानमंत्री पर। लेकिन ये भारत के लिए शर्म की बात है कि राहुल जैसे नेता इस देश में हैं।

बता दें कि भारत चीन सीमा विवाद में बारात के 20 सैनिकों के शहीद होने के बाद से लगातार कांग्रेस और राहुल गाँधी केंद्र सरकार पर निशान बना रहे हैं उन्होंने नरेंद्र मोदी से कई सवाल पूछें हैं साथ ही राहुल ट्विटर(twitter) से लगातार नरेंद्र मोदी पर निशाना बना रहे हैं।