शिवराज सिंह चौहान का बयान- मैं पहले नहीं लगवाउंगा वैक्सीन, कांग्रेस बोली- भरोसा नहीं क्या

शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने ऐलान किया है कि 'मैं वैक्सीन पहले नही लगवाउंगा'। वही दूसरी कांग्रेस ने सवाल करते हुए पूछा है कि आखिर ऐसा क्यों? क्या शिवराज जी को भरोसा नही है?

शिवराज सिंह चौहान

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) में कोरोना वैक्सीन (Corona vaccine) अभी तक आई नहीं है, लेकिन तैयारियां जोरों पर चल रही है। वही BJP और विपक्ष के बीच बयानबाजी का दौर भी तेजी से चल रहा है।एक तरफ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chauhan) ने ऐलान किया है कि ‘मैं वैक्सीन पहले नही लगवाउंगा’। वही दूसरी तरफ शिवराज के इस बयान के बाद कांग्रेस (Congress) घेराबंदी करना शुरु कर दिया है। कांग्रेस ने सवाल करते हुए पूछा है कि आखिर ऐसा क्यों? क्या शिवराज जी को भरोसा नही है?

यह भी पढ़े… शिवराज सिंह चौहान का बड़ा बयान- यही राजधर्म है, पालन किया जाएगा

दरअसल, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आज सोमवार (Monday) को कलेक्टर(Collector) कमिश्नर (Commissioner), आईजी और एसपी (IG and SP) से वीडियो कांफ्रेंसिंग (Video Conferencing) के जरिए चर्चा की। इस दौरान उन्होंने अधिकारियों से कहा कि मध्यप्रदेश के समस्त ज़िले #COVID19 वैक्सिनेशन  (Corona Vaccination)के लिए तैयार हैं। सभी प्रकार की व्यवस्थाएँ कर ली गई हैं। मैंने निर्णय लिया है कि मैं अभी वैक्सीन नहीं लगवाऊंगा। पहले हम प्रायॉरिटी ग्रुप्स का वैक्सिनेशन सुनिश्चित करेंगे और बाद में मेरा वैक्सिनेशन होगा।यह सुनिश्चत कर लिया जाए कि जिन्हें ज्यादा जरुरी है, उन्हें पहले लग जाए।  अपन तो बाद में भी लगवा लेंगे।

इस पर कांग्रेस के मीडिया समन्वयक नरेन्द्र सलूजा (Narendra Saluja) ने ट्वीट कर तंज कसा है। नरेन्द्र सलूजा ने ट्वीट (Tweet) कर लिखा है कि प्रदेश के CM शिवराज जी कह रहे है कि वो अभी कोरोना वेक्सिन नहीं लगवाएँगे , क्यों ? जनता में वेक्सिन के प्रति विश्वास के लिये सबसे पहली वैक्सिन सीएम को ही लगवाना चाहिये,कई देश के प्रमुख,कई राज्य के प्रमुख पहली वेक्सिन लगाने का निर्णय ले चुके है। क्या शिवराज जी को विश्वास नहीं ?

यह भी पढ़े… सीएम शिवराज की अधिकारियों को दो टूक- जो परफॉर्मेंस देगा, वो टिकेगा

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here