रानी कमलापति स्टेशन पर महिलाओं की सुरक्षा एवं सम्मान के लिए विशेष कार्यक्रम आयोजित

महिलाओं को रेलवे हेल्पलाइन नंबर 139 की जानकारी दी और रेल यात्रा के दौरान अपनाई जाने वाली आवश्यक सावधानियों और जागरूकता से संबंधित महत्वपूर्ण जानकारी भी साझा की।

BHOPAL NEWS : रक्षाबन्धन के पावन पर्व के उपलक्ष्य में सोमवार को रानी कमलापति रेलवे स्टेशन पर रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) द्वारा महिलाओं की सुरक्षा एवं सम्मान के प्रति जागरूकता बढ़ाने हेतु एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में वरि. मण्डल सुरक्षा आयुक्त, भोपाल प्रशांत यादव एवं रानी कमलापति रे.सु.ब. पोस्ट प्रभारी निरीक्षक रोहित चतुर्वेदी सहित बल के अन्य सदस्य भी उपस्थित रहे।

रेलवे हेल्पलाइन नंबर 139 की जानकारी

कार्यक्रम के दौरान वरिष्ठ मण्डल सुरक्षा आयुक्त ने उपस्थित महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि रेलवे सुरक्षा बल परिवार हमेशा आपकी सुरक्षा और सम्मान के लिए तत्पर है। उन्होंने महिलाओं को रेलवे हेल्पलाइन नंबर 139 की जानकारी दी और रेल यात्रा के दौरान अपनाई जाने वाली आवश्यक सावधानियों और जागरूकता से संबंधित महत्वपूर्ण जानकारी भी साझा की।

राखी बांधकर किया सम्मान 

इस अवसर पर उपस्थित महिलाओं ने रेलवे सुरक्षा बल के प्रति आभार व्यक्त किया और रक्षाबन्धन के इस शुभ अवसर पर वरिष्ठ मण्डल सुरक्षा आयुक्त, प्रभारी निरीक्षक और बल के अन्य सदस्यों को राखी बांधकर उनका सम्मान किया।

 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News