भोपाल में दिनदहाड़े व्यापारी से हुई लूट, बदमाशों की तलाश कर रही पुलिस

Bhopal Crime News: भोपाल के नजीराबाद में बिल्डिंग मटेरियल सप्लायर पर हमला कर दिनदहाड़े लूट की घटना को अंजाम दिया गया है। मौके पर पहुंचे तीन बदमाशों ने व्यापारी पर डंडे और फरसे से हमला कर दिया और 96 हजार रुपए लूट कर फरार हो गए। इस वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने सीहोर में एक बाइक सवार से लूट का प्रयास भी किया।

बदमाशों के हमले से व्यापारी को चोट आई है और यह जानकारी भी सामने आई है कि जाते समय एक बदमाश ने व्यापारी को अपना नाम डॉन गब्बर गुर्जर बताया है। बता दें कि गुर्जर दुष्कर्म के आरोप में फरार चल रहा है। हमले में शामिल अन्य दो आरोपियों के फोटो और वीडियो भी पुलिस ने जारी किए हैं लेकिन अब तक इनकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। दिनदहाड़े हुई लूट की इस घटना से इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।