UJJAIN : विक्रम विश्वविद्यालय के छात्रों का गर्ल्स हाॅस्टल में घुसकर हंगामा-छात्राओं को दी धमकी, सुनकर कांप जाए रूह

मध्यप्रदेश मानव अधिकार आयोग ने मामलें की गंभीरता को देखते हुए कलेक्टर, और एसपी को नोटिस जारी कर जवाब मांगा है।

Avatar
Published on -

UJJAIN NEWS : उज्जैन जिले के विक्रम विश्वविद्यालय के कुछ छात्रों द्वारा विद्योत्तमा गर्ल्स हाॅस्टल में घुसकर छात्राओं को धमकाने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर एक पोस्ट को लेकर छात्र-छात्राओं के बीच विवाद हो गया है। गर्ल्स हाॅस्टल की छात्राओं ने आरोप लगाया है कि छात्रों ने वार्डन के सामने हाॅस्टल् के अंदर घुसकर आग लगा देने और उठाकर ले जाने और दुष्कर्म तक करने की धमकियां दी।

लगातार तंग कर रहे थे छात्र 

छात्राओं का आरोप है कि उन्हे लगातार पिछले कुछ दिनों से न सिर्फ तंग कर रहे थे बल्कि मोबाईल पर भी गंदे गंदे मैसेज कर डरा धमका रहे थे, इसकी शिकायत कई बार छात्राओं ने हॉस्टल वार्डन और विश्वविद्यालय प्रशासन को भी की लेकिन कोई कार्रवाई उनकी तरफ़ से नहीं की गई, इसी के चलते छात्रों की हिम्मत इतनी बढ़ गई कि उन्होंने रात में हॉस्टल में घुसकर छात्राओं के साथ न सिर्फ बदतमीजी की बल्कि उन्हे धमकी भी दी, छात्रों द्वारा तंग किये जाने विश्वविद्यालय प्रशासन द्वारा कार्रवाई नहीं करने पर छात्राओं ने पुलिस थाने में जाकर लिखित शिकायत की है।

आयोग ने लिया संज्ञान 

मामले में संज्ञान लेकर मध्यप्रदेश मानव अधिकार आयोग ने कलेक्टर, उज्जैन एवं पुलिस अधीक्षक, उज्जैन से मामले की जांच कराकर गर्ल्स हाॅस्टल में छात्राओं की सुरक्षा एवं दोषियों के विरूद्व उचित कार्रवाई के सम्बन्ध में तीन सप्ताह में प्रतिवेदन मांगा है।

 

 


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News