Suspended: आयुक्त का एक्शन- लापरवाही पर CMO निलंबित, शिक्षक पर भी गिरी गाज

mp news suspended

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में लापरवाही पर एक बार फिर गाज गिरी है। एक तरफ जहां नगरीय प्रशासन एवं विकास आयुक्त ने रीवा के मुख्य नगर पालिका अधिकारी को शासकीय कामों में लापरवाही पर निलंबित कर दिया है और इनका निलंबन अवधि में मुख्यालय संभागीय संयुक्त संचालक नगरीय प्रशासन एवं विकास संभाग रीवा रहेगा वही दूसरी तरफ छिंदवाड़ा कलेक्टर ने चुनाव के काम में लापरवाही बरतने पर शासकीय शिक्षक को निलंबित कर दिया है और निलबंन अवधि में मोहबे का मुख्यालय विकासखंड शिक्षा अधिकरी कार्यालय मोहखेड रहेगा।

महंगाई भत्ता ना मिलने से MP के कर्मचारी नाराज, बोले-सरकार ने 4400 करोड बचाए

दरअसल, आयुक्त नगरीय प्रशासन एवं विकास  निकुंज कुमार श्रीवास्तव (Urban Administration and Development Commissioner Nikunj Kumar Srivastava) ने मुख्य नगर पालिका अधिकारी नगर परिषद सेमरिया जिला रीवा को तत्काल प्रभाव से निलंबित (Suspended) कर दिया है।  मिश्रा को अनुशासनहीनता एवं अपने उत्तरदायित्वों के प्रति घोर लापरवाही के आरोप में निलंबित किया गया है।निलंबन अवधि में मिश्रा का मुख्यालय संभागीय संयुक्त संचालक नगरीय प्रशासन एवं विकास संभाग रीवा रहेगा। इन्हें नियमानुसार जीवन निर्वाह भत्ते की पात्रता रहेगी।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)