VD शर्मा ने पंजाब के CM को देश की सुरक्षा के लिए खतरा कहा, नरोत्तम मिश्रा ने पूछा ये साजिश या षड्यंत्र

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इसे राष्ट्रीय सुरक्षा से खिलवाड़ बताते हुए आपराधिक षड्यंत्र बताया है।

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। पंजाब दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की सुरक्षा में हुई चूक के बाद भाजपा पंजाब सरकार पर हमलावर है। मध्य प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष वीडी शर्मा (VD Sharma) ने पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी (Punjab CM Channi) के इस्तीफे की मांग करते हुए उन्हें देश की सुरक्षा के लिए खतरा बताया। उधर मध्य प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) ने इस चूक को अक्षम्य बताया और सोनिया गांधी से सवाल किया कि वे ये बताएं कि ये शाजिश है या षड्यंत्र ?

बुधवार को पंजाब में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के काफिले के सामने प्रदर्शनकारियों के आने के बाद उनके काफिले को 15-20 मिनट तक फ्लाई ओवर पर रोके जाने के बाद सुरक्षा पर उठे सवाल पर एक ओर जहाँ कांग्रेस बचाव की मुद्रा में है तो वहीं भाजपा हमलावर है।

ये भी पढ़ें – PM Modi की सुरक्षा में भारी चूक, बोले CM Shivraj- राष्ट्र की सुरक्षा से खिलवाड़, यह आपराधिक षड्यंत्र

मध्य प्रदेश भाजपा ने भी बयान जारी कर पंजाब सरकार की लापरवाही की निंदा की है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chauhan) ने इसे राष्ट्रीय सुरक्षा से खिलवाड़ बताते हुए आपराधिक षड्यंत्र बताया तो वहीं प्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने इसे संघीय व्यवस्था पर अक्ष्मय प्रहार और अक्षम्य चूक कहा। डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि सोनिया गांधी को ये स्पष्ट करना चाहिए कि ये शरारत है या साजिश है। क्योंकि प्रधानमंत्री के शब्द कि “जिंदा वापस लौट आया” बताते हैं कि उन्हें कितने बड़े षड्यंत्र को अपनी आँख से देखा होगा।

ये भी पढ़ें – PM Modi की सुरक्षा में बड़ी चूक, 25 मिनट तक फ्लाईओवर पर फंसा रहा काफिला

मध्य प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि पंजाब के मुख्यमंत्री चन्नी देश की सुरक्षा के लिए खतरा हैं। उन्होंने चन्नी के इस्तीफे की मांग करते हुए कहा कि ऐसा मुख्यमंत्री एक मिनट के लिए भी कुर्सी पर नहीं रहना चाहिए जो प्रधान मंत्री की सुरक्षा को इग्नोर करता हो।