PM Modi की सुरक्षा में बड़ी चूक, 25 मिनट तक फ्लाईओवर पर फंसा रहा काफिला

पीएम मोदी की सुरक्षा में बड़ी चूक। 25 मिनट फ्लाईओवर में फंसे रहने के बाद पंजाब दौरा रद्द।

नई दिल्ली, डेस्क रिपोर्ट। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सुरक्षा में बड़ी चूक के बाद उन्होंने पंजाब का अपना दौरा रद्द कर दिया। पंजाब दौरे पर गए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला एक फ्लाईओवर पर लगभग 20 से 25 मिनट तक फंसा रहा, जिसके बाद प्रधानमंत्री ने इस दौरे को रद्द करना ही उचित समझा।

यहां भी देखें- मां वैष्णो देवी मंदिर में भीषण हादसा, 12 की मौत, 1 दर्जन से अधिक घायल, PM Modi ने जताया शोक, अनुग्रह राशि की घोषणा

कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री का रास्ता रोकने की कोशिश की गई, जिसके कारण वे 15 से 20 मिनट तक फंसे रहे इसके बाद उन्होंने दिल्ली लौटना उचित समझा।

यह भी देखें- PM Modi की बड़ी घोषणा- 3 जनवरी 2022 से शुरू होगा 15-18 साल के बच्चों का टीकाकरण

इस बारे में मंत्रालय की ओर से जारी एक बयान में कहा गया है कि आवागमन के लिए सड़क डाइवर्ट नहीं की गई साथ ही सड़क पर सुरक्षा के लिए जवान भी तैनात नहीं किए गए। ऐसे में श प्रधानमंत्री की सुरक्षा में बड़ी चूक कहा जा सकता है और इसी के चलते प्रधानमंत्री ने अपना दौरा रद्द कर दिल्ली लौटना बेहतर समझा।

यहां भी देखें- BJP प्रदेश अध्यक्ष VD Sharma सहित सांसदों ने की PM Modi से मुलाकात, केन बेतवा लिंक परियोजना स्वीकृत पर जताया आभार

प्रधानमंत्री की सुरक्षा में हुई इस बड़ी चूक को लेकर अब भाजपा शासित राज्यों के प्रधानमंत्री आज शाम को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करने वाले हैं। सुरक्षा में हुई इस बड़ी चूक के बाद प्रधानमंत्री बठिंडा एयरपोर्ट से सीधे दिल्ली रवाना हो गए। फिलहाल पंजाब पुलिस ने मामले की जांच कर रही है। वहीं राज्य के गलियारों में से लेकर सरगर्मियां तेज हो चुकी है। प्रधानमंत्री की सुरक्षा में इतनी बड़ी चूक को लेकर भाजपा के अधिकतर नेता पंजाब सरकार की निंदा कर रहे हैं। बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने पंजाब दौरे पर थे और इसी दौरान एक फ्लाईओवर पर उन्हें 20 से 25 मिनट फंसे रहना पड़ा। प्रधानमंत्री की सुरक्षा में इतनी बड़ी चूक को लेकर पंजाब सरकार अब सवालों के घेरे में है।