सिंधिया समर्थक इमरती देवी की हार को लेकर क्या बोले कमलनाथ

भोपाल, डेस्क रिपोर्ट। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) की 28 सीटों के नतीजे आ चुके है। ज्योतिरादित्य सिंधिया (Jyotiraditya Scindia ) की कट्टर समर्थक इमरती देवी की हार के बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) का बड़ा बयान सामने आया है। कमलनाथ ने कहा कि जनता ने तय किया कि इमरती देवी (Imrati Devi) को घर बिठाना है तो उन्होंने किया।

दरअसल, मध्य प्रदेश की 28 सीटों पर उपचुनाव के नतीजे आने के बाद आज बुधवार को कमल नाथ मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से मिलने पहुंचे थे। मुलाकात के बाद नाथ मीडिया से चर्चा के दौरान जब  इमरती देवी की हार को लेकर सवाल किया गया तो कमलनाथ  ने कहा कि जनता ने तय किया कि इमरती देवी को घर बिठाना है तो उन्होंने किया।वही ग्वालियर-चंबल में कांग्रेस की बड़ी बढ़त पर सिंधिया का नाम लिए बगैर कहा कि उन्हें समीक्षा करनी चाहिए। परिणामो को लेकर कहा कि आज हमने बैठक बुलायी है , उसमें हम परिणामो की समीक्षा करेंगे।वही


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)