Madhya Pradesh News: रीवा में हुआ बड़ा हादसा, 60 फीट गहरे बोरबेल में गिरा छह साल का मासूम, 17 घंटे से चल रहा रेस्क्यू ऑपरेशन

Madhya Pradesh News: शुक्रवार को मध्य प्रदेश के रीवा में एक बड़ा हादसा हो गया। दरअसल रीवा में शुक्रवार को बोरवेल में एक छह साल का मासूम गिर गया। जानकारी के अनुसार मासूम 60 फीट की गहराई में फंसा हुआ है। जिसका रेस्क्यू ऑपरेशन अभी भी किया जा रहा है।

Madhya Pradesh News: मध्य प्रदेश के रीवा से शुक्रवार को एक बड़ी खबर सामने आई। दरअसल शुक्रवार को रीवा में एक बोरवेल में छह साल के बच्चे की गिरने की जानकारी सामने आई हैं। जानकारी के अनुसार बच्चा बोरबेल की 60 फीट की गहराई में जाकर फसा हैं। वहीं इसकी जानकारी जैसे ही पुलिस और प्रशासन को मिली तो मौके पर दोनों टीमें पहुंची। हालांकि अभी भी बच्चे का रेस्क्यू किया जा रहा हैं।

रेस्क्यू टीम की कोशिश जारी:

दरअसल बच्चे का रेस्क्यू पिछले 17 घंटे से चल रहा हैं। हालांकि अभी तक रेस्क्यू टीम को सफलता नहीं मिली हैं। लेकिन बच्चें को सकुशल बाहर निकालने के लिए रेस्क्यू टीम पूरी कोशिश करती हुई नजर आ रही हैं। दरअसल ऐसी जानकारी भी सामने आई हैं कि बारिश के चलते इस रेस्क्यू ऑपरेशन में रेस्क्यू टीम को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है।


About Author
Rishabh Namdev

Rishabh Namdev

मैंने श्री वैष्णव विद्यापीठ विश्वविद्यालय इंदौर से जनसंचार एवं पत्रकारिता में स्नातक की पढ़ाई पूरी की है। मैं पत्रकारिता में आने वाले समय में अच्छे प्रदर्शन और कार्य अनुभव की आशा कर रहा हूं। मैंने अपने जीवन में काम करते हुए देश के निचले स्तर को गहराई से जाना है। जिसके चलते मैं एक सामाजिक कार्यकर्ता और पत्रकार बनने की इच्छा रखता हूं।