कांग्रेस के लिए बोले प्रहलाद पटेल “जीत के लालच में संविधान को दरकिनार कर रही है कांग्रेस”, बहुसंख्यकों से की यह अपील

इन दिनों सभी पार्टियों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री प्रहलाद पटेल ने मीडिया से बातचीत कांग्रेस पर निशाना साधा है।

Prahlad Patel

Prahlad Patel Spoke for Congress : लोकसभा चुनाव के दौरान सियासी पारा लगातार गरमाता जा रहा है। सभी पार्टियों में आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। इसी कड़ी में मध्य प्रदेश के पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री प्रहलाद पटेल ने मीडिया से बातचीत कांग्रेस पर निशाना साधा है।

अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का दिया उदाहरण

दरअसल, मंत्री प्रहलाद पटेल ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि पार्टी ने एससी-एसटी और ओबीसी के आरक्षण पर डाका डाला है। आगे उन्होंने अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय का उदाहरण दिया, जहां पिछड़े वर्ग के आरक्षण को न्यायालय के खिलाफ जाकर समाप्त किया गया है।

Continue Reading

About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।