MP News: राज्यपाल से मिले सीएम मोहन यादव, कहा- पेयजल और अनाज खरीदी पर हुई चर्चा, आखिरी चरण के वोटिंग के लिए लोगों से की अपील, नोटा को लेकर कही ये बात, पढ़ें पूरी खबर

MP News: सीएम मोहन यादव ने राजभवन में राज्यपाल मंगूभाई पटेल से मुलाकात की। इस दौरान वो मीडिया से बात करते नजर आएं। उन्होंने बताया कि पेयजल और अनाज खरीदी को लेकर आज राज्यपाल से चर्चा हुई है। इसके अलावा सीएम ने लोगों से वोट डालने की भी अपील की है।

MP News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम मोहन यादव ने आज राजभवन में राज्यपाल मंगूभाई पटेल से मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत में बताया कि आज पेयजल और अनाज खरीदी को लेकर राज्यपाल से चर्चा हुई है। वहीं गर्मी को देखते हुए जल संकट की स्थिति ना हो इसके लिए भी चर्चा हुई। सीएम मोहन यादव ने कहा कि प्रदेश में कल आखिरी चरण के लिए मतदान होने है। ऐसे में सभी लोग ज्यादा से ज्यादा संख्या में वोट करें। नोटा के सवालों पर जवाब देते हुए सीएम ने कहा कि इंदौर में कांग्रेस का कोई प्रत्याशी ही नहीं।

राज्यपाल से चर्चा पर क्या बोले सीएम?

सीएम मोहन यादव आज राज्यपाल मंगूभाई पटेल से मिलें। जहां पर उन्होंने बताया कि गर्मी के मौसम में व्यवस्थाओं को लेकर चर्चा हुई। गर्मी को देखते हुए प्रदेश में पीने के पानी को लेकर संकट की स्थिति ना हो इसके लिए पेयजल की व्यवस्था की बात की गई। वहीं गेंहू उपार्जन को लेकर भी बात की गई। सीएम ने कहा कि इस समय बाजार में भी गेंहू अच्छे भाव से मिल रहा है। किसी भी तरह की दिक्कत ना हो इसके लिए राज्यपाल से मुलाकात किया।

लोगों से की वोट करने की अपील

सीएम मोहन यादव ने कहा कि प्रदेश में तीन चरण के चुनाव के लिए बेहतर तरीके से मतदान पूरा हुआ है। वहीं, कल आखिरी चरण के लिए वोट डाले जाएंगे। ऐसे में उन्होंने सभी मतदाताओं से अपील करते हुए कहा कि वो अधिक से अधिक संख्या में वोट करें। सीएम ने कहा कि मैं मैं खुद कल उज्जैन में वोट डालूंगा।

नोटा को लेकर सीएम ने क्या कहा?

बता दें कि इंदौर से कांग्रेस के उम्मीदवार रहे अक्षय कांति बम ने आखिरी समय में नामांकन वापस ले लिया। जिसके बाद से कांग्रेस नोटा के लिए लोगों से अपील कर रही है। इसी को लेकर सीएम मोहन यादव ने कहा कि इंदौर में अब कांग्रेस का कोई भी प्रत्याशी नहीं है। यहां पर कांग्रेस पहले ही मैदान छोड़कर भाग गई है।


About Author
Saumya Srivastava

Saumya Srivastava

पत्रकार बनने का सपना तो स्कूल के समय से ही था। फिर इस सपने को पंख लगाने के लिए मैंने DDU गोरखपुर से पत्रकारिता में स्नातक किया। माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय भोपाल से डिजिटल जर्नलिज्म में परास्नातक की पढ़ाई पूरी की। पढ़ाई के दौरान ही सीखने के लिए मैंने अनादि टीवी में इनपुट डेस्क पर काम किया फिर डिजिटल मीडिया में कदम रखते हुए द सूत्र में काम किया फिर एमपी ब्रेकिंग न्यूज से जुड़ी। उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले की रहने वाली हूं। मैं पॉलिटिकल, क्राइम, हेल्थ, एंटरटेनमेंट और लाइफस्टाइल पर खबरें लिखती हूं।

Other Latest News