ग्वालियर में सटोरियों के हौसले बुलंद, पत्रकार को सड़क पर लाठी डंडों से पीटा 

पुलिस ने शिकायत के आधार पर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

ग्वालियर, अतुल सक्सेना।  ग्वालियर में बदमाशों के हौसले कितने बुलंद है इसके उदाहरण समय समय पर मिलते रहते हैं। ताजा मामला जनकगंज थाना क्षेत्र का है। यहाँ सट्टे का करोबार करने वाले कुछ लोगों ने एक जुट होकर एक पत्रकार की पिटाई कर दी। महिला और पुरुषों ने मिलकर पत्रकार कको लाठी, चप्पल से जमकर पीटा।  मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल में भर्ती कराया  शिकायत पर मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है ।

ग्वालियर में कानून व्यवस्था की धज्जियाँ किस तरह  उड़ रही हैं और बदमाश पुलिस से कितना खौफ खाते हैं इसका एक उदाहरण गुरुवार को सुबह सरेआम हुई जिम संचालक पप्पू राय की हत्या से पता चलता है। ये कोई पहले मामला नहीं हैं जब बदमाशों ने पुलिस को खुली चुनौती दी हो।

 ये भी पढ़ें – बीजेपी युवा मोर्चा के जिला अध्यक्षों के नाम की घोषणा, देखिए जारी सूची..

सोशल मीडिया पर ग्वालियर के ही कुछ वीडियो वायरल हो रहे हैं।  घटना कल बुधवार की बताई जा रही है वीडियो में भीड़ घेरकर एक युवक को बेरहमी से पीट रही है। भीड़ में पुरुषों के साथ महिलाएं भी हैं। पीटने वालों के हाथ में लाठी है चप्पल है और एक बड़ा से पत्थर भी है। पीटने वालों ने युवक के कपड़े उतारकर उसके साथ जमकर मारपीट की।  पिटाई से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। उसके शरीर से खून बहने लगा। चूँकि वीडियो में अपशब्द हैं और आपको विचलित कर सकते हैं इसलिए हम वीडियो यहाँ नहीं दिखा रहे।

ये भी पढ़ें – जिम संचालक की हत्या का CCTV फुटेज आया सामने, आरोपी अभी पुलिस पकड़ से दूर

घटना के समय लोगों न्र वीडियो बना ली और उसे वायरल कर दिया। वीडियो में लोग कह रहे हैं कि पत्रकार होकर अश्लील हरकतें करता है महिलाओं के साथ छेड़छाड़ करता है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने युवक को बचाया और उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

ये भी पढ़ें – MPPSC NEWS : मप्र लोक सेवा आयोग ने जारी किया साल 2021-22 का टाइम टेबल।

जनकगंज थाना टीआई संतोष यादव ने एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ को मोबाइल पर बातचीत में बताया कि पीड़ित जयप्रकाश मौर्य ने खुद को पत्रकार बताया और उनकी शिकयत पर पांच लोगों के खिलाफ मारपीट और एससी एसटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज कर लिया है, आरोपियों में महिलाएं भी शामिल हैं। टीआई ने बताया कि आरोपियों ने शामिल एक महिला ने कुछ समय पहले जयप्रकाश मौर्य के खिलाफ छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज कराया था जिसमें ये जेल भी गए थे।

उधर सीएसपी आत्माराम शर्मा ने एमपी ब्रेकिंग न्यूज़ को मोबाइल पर बातचीत में बताया कि आरोपी सटोरिये हैं , इनकी कोई पुरानी रंजिश थी इसलिए मारपीट की, पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों में में एक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद मध्य प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर कहा कि “कुछ भी हो कानून हाथ में लेने की किसी को इजाज़त नहीं, इस मामले की जांच हो, दोषियों पर कार्यवाही हो”

 

बहरहाल पुलिस ने शिकायत के बाद एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और अन्य आरोपियों को जल्दी गिरफ्तार  दे रही है लेकिन सरे आम भीड़ द्वारा एक व्यक्ति को पीटना ये दर्शाता है कि ग्वालियर में सटोरियों सहित अन्य अपराधियों के हौसले कितने बुलंद हैं और इन्हें पुलिस का कोई खौफ नहीं है।