Burhanpur में मुस्लिम समुदाय ने राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन, नरसिंहानंद पर कार्रवाई की मांग

बुरहानपुर में नरसिंहानंद के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को भड़काने के विरोध में मुस्लिम समुदाय ने मुकदमा दर्ज करने एवं कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा है ।

बुरहानपुर, शेख रईस। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के बुरहानपुर (Burhanpur) में डासना देवी मंदिर (Dasna Devi Mandir) के प्रमुख पुजारी नरसिंहानंद सरस्वती (Narasighanand Saraswati) के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को भड़काने के विरोध में मुस्लिम समुदाय (Muslim community) ने मुकदमा दर्ज करने एवं कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग को लेकर राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा है ।

यह भी पढ़ें….बच्चे का वीडियो शेयर कर बोले CM Shivraj ये समझ सकता है मास्क का महत्व तो हम और आप क्यों नहीं?

अब्दुल बासित ने जानकारी देते हुए बताया की पिछले दिनों वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए नरसिंहानंद सरस्वती ने पैगंबर इस्लाम के खिलाफ अपशब्द कहे थे। उन्होंने ऐसे शब्द जो हम आपको बता नहीं सकते। इसी के कारण हम चाहते है के इन पर कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। ताकि कोई नफरत फैलाने वाला व्यक्ति हिंदुस्तान की एकता अखंडता को तोड़ने की कोशिश ना करे। अब्दुल बासित ने आगे कहा कि हम बुरहानपुर के लोग महामहिम राष्ट्रपति से एवं प्रधानमंत्री से निवेदन करते हैं कि इनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करें।

Burhanpur में मुस्लिम समुदाय ने राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन, नरसिंहानंद पर कार्रवाई की मांग

दरअसल कुछ दिन पहले डासना के पुजारी नरसिंहानंद स्वरस्वती ने दिल्ली प्रेस क्लब में अपने एक भाषण में पैगंबर हजरत मोहम्मद साहब के विषय में आपत्तिजनक बयान दिया था। जिससे मुस्लिम समुदाय काफी हताहत हुआ है ,जिसके चलते देश के कई जगहों पर पुजारी के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करने की मांग की गई है।ज्ञापन देते समय अध्यक्ष हजी अब्दुल बासित ,नफीस मंशा खान, इस्माइल अंसारी, अकील औलिया, अधिवक्ता गण मनोज अग्रवाल, हनीफ खान सय्यद फारूक ,हाफ़िज़ अकिल ,मोहम्मद रफीक,आलम अंसारी मौजूद थे।

यह भी पढ़ें….Mungaoli में अभिभाषक संघ ने नक्सली हमले में शहीद हुए सैनिकों को दी श्रद्धांजलि, कड़ी कार्रवाई की मांग की