Mungaoli में अभिभाषक संघ ने नक्सली हमले में शहीद हुए सैनिकों को दी श्रद्धांजलि, कड़ी कार्रवाई की मांग की

मुंगावली (Mungaoli) में अभिभाषक संघ छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बीजापुर क्षेत्र में नक्सलियों (Naxalite) के हमले में मारे गए सेना के 23 जवान के लिए 2 मिनट का मौन धारण कर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी गई। 

मुंगावली, अलीम डायर। अशोकनगर (Ashoknagar) के मुंगावली (Mungaoli) में अभिभाषक संघ छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के बीजापुर क्षेत्र में नक्सलियों (Naxalite) के हमले में मारे गए सेना के 23 जवान के लिए 2 मिनट का मौन धारण कर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी गई।

यह भी पढ़ें….इंदौर में Kitty Party की आड़ में महिलाएं खेल रही थी जुआ, पुलिस ने किया गिरफ्तार

आज दोपहर 12 बजे अभिभाषक संघ मुंगावली द्वारा न्यायालय के हॉल में आवश्यक मीटिंग का आयोजन किया गया। इस मीटिंग की अध्यक्षता शान मियां एडवोकेट अध्यक्ष अभिभाषक संघ द्वारा की गई। इस मीटिंग में विगत रोज पहले छत्तीसगढ़ के बीजापुर क्षेत्र में नक्सलियों के हमले में मारे गए सेना के 23 जवान एवं पुलिस के जवानों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त कर 2 मिनट का मौन धारण कर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई। इस दौरान अभिभाषक संघ द्वारा इस घटना की पुरजोर निंदा की गई और आरोपियों पर सख्त से सख्त कार्रवाई की मांग की गई। हमले में शहीद हुए सैनिकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त करते हुए अभिभाषक संघ द्वारा ज्ञापन की प्रति केंद्रीय गृहमंत्री एवं छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री को प्रेषित की गई। इस शोक सभा में कोर्टसाब नरेंद्र कुमार गोटिया का विशेष सहयोग रहा इस दौरान एडीजे मोहम्मद अरशद खान मजिस्ट्रेट अम्भुज श्रीवास्तव एवं मजिस्ट्रेट राकेश सिंह सहित मुंगावली न्यायालय के समस्त अभिभाषक एवं न्यायालय का समस्त स्टाफ मौजूद रहा।

Mungaoli में अभिभाषक संघ ने नक्सली हमले में शहीद हुए सैनिकों को दी श्रद्धांजलि, कड़ी कार्रवाई की मांग की

बतादें कि कुछ दिन पहले छत्तीसगढ़ के बस्तर संभाग में नारायणपुर जिले के कड़ेनार में धौड़ाई और पल्लेनार के बीच जवानों से भरी बस पर नक्सलियों ने हमला बोल दिया था । इस बस में जवान सवार थे, जिनमें 23 जवान शहीद हो गए हैं व कई अन्य के घायल भी हुए हैं। जिसको लेकर कई जगह शहीदों को श्रद्धांजलि दी गई और नक्सलियों के खिलाफ लोगों में काफी आक्रोश भी देखने को मिला। उसी के चलते आज अभिभाषक संघ मुंगावली द्वारा भी 2 मिनट का मौन धारण कर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

यह भी पढ़ें….Umaria : भैंसों ने बचाई मालिक की जान, बाघिन ने मारी हार