नियम विरोधी नंबर प्लेट लगाने के चलते, पूर्व महापौर की गाड़ी का कटा चालान

मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के बुरहानपुर (Burhanpur) में आज यातयात पुलिस ने बड़ी चलानी कार्रवाई करते हुए 500 रू. का चालान काटा। गाड़ी में मौजूद पूर्व महापौर की मौजूदगी में गाड़ी को रोककर यातयात पुलिस ने चलानी करवाई करी।

बुरहानपुर, शेख रईस। मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के बुरहानपुर (Burhanpur) में आज यातायात पुलिस ने बड़ी चलानी कार्रवाई करते हुए 500 रू. का चालान काटा। गाड़ी में मौजूद पूर्व महापौर अनिल भोसले की मौजूदगी में गाड़ी को रोककर यातायात पुलिस ने चलानी कार्रवाई करी।

यह भी पढ़ें… MP में कांग्रेस नेता की गोली मारकर हत्या, हंगामा के बाद गाड़ियों में तोड़फोड़, भड़के कमलनाथ

यातयात विभाग द्वारा पूर्व महापौर अनिल भोसले (Anil Bhosle) के वाहन का चालान काटने को लेकर शहर में तरह-तरह की चर्चा चल रही है। दरअसल लोगो का मानना है की भाजपा (BJP) की सत्ता होते हुए भी पूर्व महापौर अनिल भोसले वाहन का चालान काटना अपने आप मे शहर में चर्चा का विषय बन गया है। वही लोग इस कार्रवाई को लेकर यातायात पुलिस (Traffic police) की भूमिका की सराहना कर रहे है। अमूमन होता ये है कि लोग अपनी गाड़ी छुड़वाने के लिए नेताओ जनप्रतिनिधियों की मदद मागते है। लेकिन यहां तो यातयात पुलिस ने जनप्रतिनिधियों को ही नियमों का पाठ पढ़ा दिया।

बताया जा रहा है कि चार पहिया वाहन पर नंबर प्लेट के ऊपर पूर्व महापौर लिखित पट्टी लगी हुई थी। जिसकी शिकायत मिलने पर यातायात पुलिस एक्शन में आई और यातायात पुलिस ने पूर्व महापौर की गाड़ी का ₹ 500 का चालान काट कर पूर्व महापौर लिखी पट्टी को हटाया। आपको बता दे की यातायात पुलिस द्वारा पूर्व महापौर लिखित पट्टी को हटाया गया और ₹ 500 का चालान भी पूर्व महापौर की गाड़ी का बनाया है। इस दौरान गाड़ी में पूर्व महापौर अनिल भोसले बैठे हुए थे। लेकिन वह गाड़ी से नीचे नहीं उतरे। मीडिया से बात करते उन्होंने सिर्फ इतना कह की नियम नहीं है तो वह नम्बर नेमप्लेट हटवा लेंगे।

यह भी पढ़ें… Coronavirus: MP के संविदा कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, बढ़ेगा कार्यकाल