MP के इस ऑरेंज जोन जिले में फिर मिले 8 कोरोना पॉजिटिव, मरीजों की संख्या हुई 56

शेख रईस।बुरहानपुर।

मध्यप्रदेश(madhya pradesh) के बुरहानपुर(burhanpur) में कोरोना मरीजों(corona patients) की संख्या बढ़ती ही जा रही है बुरहानपुर में अब कोरोना की संख्या 50 के पार पंहुच गई है। जिला प्रशासन द्वारा कोरोना के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए शहर में 10 मई तक कर्फ्यू(curfew) लगा दिया गया है। साथ ही कंटेन्मेंट क्षेत्र(contentment area) में टिन बेरिकेड्स लगा कर सील कर दिया गया है।

इसी बीच बुरहानपुर में कोरोना पॉजिटिव(corona positive) मरीजों अब 56 तक पंहुच गई है।  देर रात आई रिपोर्ट में 8 नये कोरोना पॉजिटिव मरीज मिलने की पुष्टि स्वास्थ विभाग के अधिकारी डॉ. विक्रम सिंह वर्मा ने की है। जिसमे 5 पुरूष एवं 3 महिलाओं की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है इसमें एक 90 वर्षीय बुजुर्ग की भी रिपोर्ट भी शामिल है।

बता दें कि इससे पहले गुरुवार को निर्दलीय विधायक सुरेन्द्र सिंह शेरा के परिवार के लोगों के कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद बुरहानपुर में चार और कोरोना पॉजिटिव मिले थे। इधर प्रदेश का आंकड़ा भी 3300 के करीब पहुंच गया है।लगातार बढती मरीजों की संख्या ने प्रशासन की चिंता बढ़ा दी है। संक्रमितों के संपर्क में आए लोगों की जांच की जा रही है।वही लॉक डाउन का सख्ती से पालन करवाया जा रहा है।