Burhanpur News : पुलिस ने पकड़ी अवैध हथियारों की खेप, 10 देशी पिस्टल के साथ दिल्ली का खरीददार गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी से 10 पिस्टल और एक मोबाइल जब्त किया। उसके खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया।

Amit Sengar
Published on -
Burhanpur News

Burhanpur News : लोकसभा चुनाव के कारण लगी आदर्श आचार संहिता के दौरान बुरहानपुर पुलिस की अवैध हथियार और मादक पदार्थ की जब्ती पर विशेष जोर दिया जा रहा है, ताकि चुनाव के दौरान कानून व्यवस्था कायम रहे सके। इसी कड़ी में पुलिस ने अवैध हथियार तस्करी के मामले में एक और सफलता हासिल की है। जो पाचौरी से हथियार खरीदकर दिल्ली ले जाने वाला था। लेकिन इससे पहले ही घेराबंदी कर पुलिस ने उसे धरदबोचा। जबकि हथियार बेचने वाले दो आरोपी फरार हो गए है। पुलिस उनकी तलाश कर रही है। आरोपी से 10 देशी पिस्टल जिसकी कीमत 1.50 लाख और 10 हजार रूपए मूल्य का एक मोबाइल फोन जब्त किया है।

क्या है पूरा मामला

पुलिस को सूचना मिली कि खकनार के पुराने पेट्रोल पंप के पास तीन लोग खड़े हैं जिसमें दो सिकलीकर और एक व्यक्ति के पास बैग है। थाना प्रभारी ने टीम रवाना की। मौके पर पुलिस को देखते ही दो आरोपी बाइक से भाग निकले जबकि बैग लिए खड़ा व्यक्ति भागने ही वाला था कि पुलिस ने उसे पकड़ लिया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”