भगोरिया में ‘शेरा’ का दबंग अंदाज, मांदल की थाप पर थिरके, बंदूक भी लहराई

independent-mla-surendra-singh-shera-in-bhagoria-mela-showing-gun-

बुरहानपुर।शेख रईस| 

बुरहानपुर विधानसभा सीट से निर्दलीय विधायक ठा. सुरेंद्र सिंह “शेरा” आदिवासियों के पर्व भगौरिया के रंग में नजर आये। खण्डवा जिले के पंधाना विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पिपलोन खुर्द में आदिवासियों के बीच भगौरिया के रंग में नजर आये| विधायक अपने साथियों के साथ मांदल की थाप पर आदिवासियों के साथ जमकर थिरके| सोशल मीडिया में समर्थकों द्वारा डाली गई पोस्ट में भगौरिया में भी निर्दलीय विधायक का दबंग अंदाज़ दिखाई दिया| यहां शेरा भैया आदिवासियों के साथ बंदूक लहराते नजर आये। माना जा रहा है कि लोकसभा चुनाव में दावेदारी पेश कर शेरा ने कांग्रेस की मुश्किलें बढ़ा दी है इसी के मद्देनजर वहा जिले भर में दौरे भी कर रहे है जिसको लेकर तरह तरह के कयास भी लागये जा रहा है। 

राजनीतिक विशेषलको का मानना है कि कांग्रेस के लिए सुरेंद्र को मानना टेढ़ी खीर साबित हो सकता है। वैसे भी शेरा भैया को विधानसभा चुनाव में हल्के में लेना कांग्रेस को भारी पड़ चुका है जहां ठा.सुरेंद्र सिंह ने कांग्रेस प्रत्याशी की जमानत जब्त करवा दी थी|  सुरेंद्र सिंह ने बुरहानपुर सीट से भाजपा की क़द्दावर नेता पूर्व मंत्री अर्चना चिटनीस को 5 हज़ार से ज्यादा वोटों से हराकर जीत हासिल की थी। अब देखना दिलचस्प होगा कि ठा. सुरेंद्र सिंह अपनी पत्नी जयश्री ठाकुर को कांग्रेस से टिकिट दिला पाते है या फिर निर्दलीय ताल ठोक कर एक बार फिर ताकत दिखाते हैं। विगत दिनों से वह अपनी पत्नी के लिए खंडवा-बुरहानपुर लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस से टिकिट की मांग जोरशोर से कर रहे है। वही कांग्रेस फिर से अरुण यादव को उमीदवार बनाने पर विचार कर रही है। कांग्रेस के लिए इस बार भी लोकसभा चुनाव की डगर आसान नही दिख रही है। 

भगोरिया मेले में बुरहानपुर विधायक ठाकुर सुरेंद्र सिंह शेरा भैया के साथ मांधाता के पूर्व विधायक राजनारायण सिंह, मध्य प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सचिव परमजीत सिंह नारंग जिला कांग्रेस ग्रामीण के कार्यकारी अध्यक्ष डॉ मनीष मिश्रा ,अटू दादाजी आदि समर्थकों उपस्थित थे।