कमीशन खोरी पर भड़के कांग्रेस विधायक, कर्मचारियों को सुनाई खरी खोटी

congress-chattarpur-rajnagr-vidhayak-shout-in-mandi-on-worker

भोपाल / छतरपुर। 

मध्य प्रदेश के छतरपुर की राजनगर विधानसभा से कांग्रेस विधायक विक्रम सिंह (नटी राजा) ने बुधवार को कृषि मंडी का औचक निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान वह मंडी में मौजूद कर्मचारियों पर भड़क गए। उन्होंने जमकर खरी खोटी सुनाई। मंडियों में किसानों की सही फसल को छोड़ खराब फसल की तुलाई की जा रही है। किसानों की फसल की सही तुलाई के लिए कमीशन मांगा जा रहा है। जब इस बात की जानकारी स्थानीय विधायक को लगी तो वह मंडी पहुंच गए। 

उन्होंने मंडी में कर्मचारी को जमकन लताड़ लगाते हुए फूड इंस्पेक्टर और मंडी कर्मचारियों की मिलीभगत होने के आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि ये लोग मिली भगत कर किसानों की सही फसल को खराब बताकर उनको सही रकम नहीं दे रहे हैं और दलाले को साथ मिलकर खराब फसल ली जा रही है। विधायक के अचानक पहुंचे ने मंडी में हड़कंप मच गया। वहां मौजूद किसान एक एक कर अपनी आपबीती विधायक को सुनाने लगे। जिसे सुन विधायक ने सभी कर्मचारियों को चेतावनी देते हुए किसानों को उनकी फसल लेने के लिए कहा और कमीशनखोरी से दूर रहने की नसीहत दी। 

गौरतलब है कि इससे पहले भी बीएसपी विधायक ने कृषि मंडी में कर्मचारी के साथ गाली गलौच तक की थी। उन्होंने कहा था कि अगर कोई किसान और आम जनता के साथ गलत करेगा तो वह किसी से नहीं डरेंगी और न ही किसी की सुनेंगी। अगर जरूरत पड़ी तो वह मार तक लगाएंगी। उनका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। उनकी दबंगाई से मंडी परिसर में हंगामा खड़ा हो गया था। इसके बाद प्रशासन ने मंडी में जाकर इस मामले को अपने हाथ में लिया