Chhatarpur : कांग्रेस नेता की हत्या का CCTV वीडियो सामने आया, आरोपियों को पकड़ने पर इनाम घोषित

छतरपुर, संजय अवस्थी। घुवारा ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष इंद्र प्रताप सिंह परमार उर्फ छोटे राजा (Indra pratap singh parmar) ) की गोली मारकर हत्या के मामले में अस्पताल में मृतक का पोस्टमार्टम किया गया है, और पोस्टमार्टम के बाद आक्रोशित परिजनों और कांग्रेस नेताओं ने शव वाहन रोककर हॉस्पिटल के बाहर ही चक्का जाम कर दिया है। परिजनों की मांग है कि जल्द से जल्द सभी आरोपियों की गिरफ्तारी की जाए और इसी मांग को लेकर उन्होंने यहां पर जाम लगा दिया है। वहीं बड़ामलहरा में भी परिजनों ने जाम लगा दिया है। मौके पर भारी पुलिस बल मौके पर, वहीं 6 लोगों पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

कांग्रेस नेता की हत्या के मामले में एसपी सचिन शर्मा ने 10 हजार का इनाम घोषित किया है। वहीं 15 सदस्यीय टीम आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगाई गई है। पुलिस ने 6 आरोपियों पर हत्या का मामला किया दर्ज,हाकिम सिंह,मोर पाल सिंह,हरदेव सिंह,इमरत लोधी,रामकृपाल लोधी,हरिचरन लोधी पर मामला दर्ज  किया है। आईजी अनिल शर्मा के निर्देश पर 4 जिला की पुलिस मौके पर पहुंची, एसपी सचिन शर्मा सहित भारी पुलिस बल मौजूद है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।