MP Panchayat election: चुनाव टलने से आक्रोशित लोगों ने मुख्यमंत्री के पुतले की अर्थी निकाली

मध्य प्रदेश पंचायत चुनाव टलने पर गुस्साए लोग। मुख्यमंत्री के के पुतले की अर्थी निकाली।

छतरपुर, डेस्क रिपोर्ट। मध्य प्रदेश में पंचायत चुनाव MP Panchayat election होंगे कि नहीं इस बात पर फिलहाल असमंजस बना हुआ है। राज्य चुनाव आयोग की मानें तो फिलहाल चुनाव डाले जा चुके हैं। ऐसे में वे उम्मीदवार जिन्होंने निर्वाचन पत्र भरने के बाद तैयारी शुरू कर दी थी अब वह आक्रोश में है। लोग इस कदर गुस्सा है कि बनगांय में ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री के पुतले की अर्थी निकाली और अपना विरोध दर्ज कराया।

यहां भी देखें- C news: कुत्ते के बिछड़ जाने के डर से युवक ने लगाई फांसी

छतरपुर के बंनगाय में ओबीसी आरक्षण के मुद्दे पर उलझे पंचायत चुनावों पर गुस्साए लोगों ने मुख्यमंत्री के पुतले की अर्थी निकालकर प्रदर्शन किया।मध्य प्रदेश में 3 चरणों में चुनाव आयोग ने चुनाव करवाने का ऐलान कर दिया था। लेकिन ओबीसी आरक्षण को लेकर चुनाव फिलहाल टलते नजर आ रहे हैं। ऐसे में जिन उम्मीदवारों ने पहले चरण के लिए निर्वाचन पत्र भरकर तैयारी शुरू कर दी थी उनमें खासा आक्रोश देखा जा रहा है।

यहां भी देखें- Chhatarpur news: शहर में तेंदुए की दहशत, रेस्क्यू में जुटी टीम

अपनी नाराजगी व्यक्त कर रहे लोगों ने बुधवार को नौगांव थाना क्षेत्र के ग्राम बनगांय में विरोध प्रदर्शन कर नारेबाजी की जिसके वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि लगभग 50 से ज्यादा ग्रामीण मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पुतला बनाकर उसकी अर्थी निकाल रहे हैं एवं शिवराज सिंह चौहान के विरूद्ध नारेबाजी भी की जा रही है।

यह भी देखें- MP Panchayat Election : अभी नहीं हुआ फैसला, चुनाव आयोग पर टिकी निगाहें

नारेबाजी कर रहे हैं ग्रामीण चुनाव में टालने के पीछे सरकार की गलत मंशा बताते हुए मुख्यमंत्री के पुतले की अर्थी निकाल रहे हैं। इस पूरे मामले की जांच में नौगांव पुलिस लग गई है। बता दें कि ओबीसी आरक्षण का मामला लेकर फिलहाल शिवराज सरकार सुप्रीम कोर्ट पहुंच चुकी है।